Shraddha Kapoor / 37 की उम्र में छाईं एक्ट्रेस, इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार

श्रद्धा कपूर की हालिया हिट 'स्त्री 2' के बाद, उनकी आगामी फिल्में चर्चा में हैं। 'स्त्री 3', 'चालबाज इन लंदन', 'केटीना', 'नागिन', और 'नो एंट्री' का सीक्वल उनकी पाइपलाइन में हैं। इन फिल्मों से श्रद्धा का करियर नई ऊंचाइयों पर पहुंच सकता है।

Vikrant Shekhawat : Aug 28, 2024, 08:00 AM
Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की स्टार श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हालिया हिट फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता का आनंद ले रही हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और श्रद्धा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं। अब, उनकी आगामी फिल्में दर्शकों को और भी रोमांचित करने वाली हैं। श्रद्धा कपूर की 2025 और 2026 की फिल्म सूची में कई दिलचस्प परियोजनाएं शामिल हैं। सबसे पहले, 'स्त्री 3' का इंतजार किया जा रहा है, जिसमें वह और राजकुमार राव फिर से नजर आएंगे। अभिषेक बनर्जी ने पुष्टि की है कि इसकी स्क्रिप्ट पर काम जारी है और यह पिछली फिल्मों से भी ज्यादा मजेदार होगी।

इसके अलावा, श्रद्धा 'चालबाज इन लंदन' में लीड रोल निभाएंगी, जो पंकज पाराशर द्वारा निर्देशित है। फिल्म का मोशन पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है, लेकिन रिलीज डेट की घोषणा बाकी है। 'केटीना' नामक फिल्म में भी श्रद्धा का अहम रोल होगा, जिसे असीमा छिब्बर निर्देशित कर रही हैं।

उनकी 'नागिन' फिल्म भी चर्चित है, जिसमें वह इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाएंगी। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है। इसके अलावा, श्रद्धा को 'नो एंट्री' के सीक्वल के लिए भी प्रस्तावित किया गया है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इन सभी परियोजनाओं से श्रद्धा कपूर का करियर नई ऊंचाइयों को छूने की संभावना दिखाता है।

स्त्री 3

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' की जबरदस्त सफलता के बाद दर्शकों को 'स्त्री 3' का बेसब्री से इंतजार है। 'स्त्री 2' के बाद श्रद्धा 'स्त्री 3' में भी नजर आएंगी। एक्टर अभिषेक बनर्जी ने हाल ही में इस बारे में खुलासा करते हुए कहा कि इसकी स्क्रिप्ट का कुछ हिस्सा तैयार हो चुका है, जो दूसरे पार्ट से भी ज्यादा मजेदार होने वाला है। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी या यह कब पर्दे पर आएगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

चालबाज इन लंदन

पंकज पाराशर द्वारा निर्देशित फिल्म 'चालबाज इन लंदन' में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। फिलहाल इसकी शूटिंग और रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। श्रद्धा की इस फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

केटीना

बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के पास कई शानदार फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। श्रद्धा जल्द ही असीमा छिब्बर द्वारा निर्देशित 'केटीना' में नजर आ सकती हैं। इसमें वह एक बार फिर अपने अंदाज से दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी।

नागिन

इसके अलावा श्रद्धा के पास 'नागिन' नाम की एक फिल्म भी है। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित इस फिल्म में एक्ट्रेस इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है। फिल्म को लेकर काफी समय से कोई अपडेट नहीं आया है।

नो एंट्री सीक्वल

निर्माता बोनी कपूर की हिट फिल्मों में से एक 'नो एंट्री' के सीक्वल का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। बोनी कपूर ने कुछ समय पहले ही इसके मेल लीड कास्टिंग के बारे में खुलासा किया था। श्रद्धा कपूर को 'नो एंट्री' का सीक्वल ऑफर किया गया है। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।