Picture / देखिए एक्ट्रेस स्मृति खन्ना की पहली परफेक्ट फैमिली फोटो

टेलीविजन एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने 15 अप्रैल 2020 को एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने अनायका रखा है। स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता अधिकतर ही अपनी लिटिल प्रिंसेस की क्यूट-क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

Vikrant Shekhawat : Jul 23, 2020, 07:31 PM
 By News Helpline . Mumbai | टेलीविजन एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने 15 अप्रैल 2020 को एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने अनायका रखा है। स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता अधिकतर ही अपनी लिटिल प्रिंसेस की क्यूट-क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। 

 

यहाँ तक कि दोनों ने अपनी बेबी गर्ल का इंस्टा फैन पेज भी बनाया है जहाँ लिटिल अनायका के लगभग हजारों फॉलोवर्स है, और फॉलोवर्स की संख्या तेजी से बढ़ भी रहीं हैं। अनायका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है, और फैंस बेसब्री से अनायका की तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं। 

 

अब स्मृति ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी परफेक्ट फैमिली फोटो शेयर की है, जो यकीनन आपका दिल जीत लेगी। फोटो शेयर कर स्मृति ने लिखा, "हेडबैंड फैमिली। #पहली फैमिली फोटो #ट्विनिंग।"

 

इस फोटो में स्मृति और गौतम लिटिल अनायका को किस करते नजर आ रहें हैं। तीनों ने ट्विनिंग किया हुआ है। 

 

बता दें, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता की मुलाकात टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से’ के दौरान हुई थी। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने। फिर बाद में गोवा जाकर गौतम ने स्मृति को शादी के लिए प्रपोज किया। और दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी कर ली थी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूद हुए थे।