Hemant Soren News / सोरेन की सरकार मुश्किल में? 6 से 7 विधायक बताए जा रहे हैं नाखुश

झारखंड में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव का आयोजन होना है। हालांकि, विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही हेमंत सोरेन सरकार संकट में घिरी हुई दिख रही है। जानकारी के मुताबिक, हेमंत सोरेन की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा के कई विधायक नाखुश बताए जा रहे हैं। ऐसे में इनके पाला बदलने की भी अटकलें हैं। अगर ऐसा होता है कि हेमंत सोरेन की सरकार मुश्किल में फंस सकती है।

Vikrant Shekhawat : Aug 16, 2024, 09:50 PM
Hemant Soren News: झारखंड में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव का आयोजन होना है। हालांकि, विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही हेमंत सोरेन सरकार संकट में घिरी हुई दिख रही है। जानकारी के मुताबिक, हेमंत सोरेन की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा के कई विधायक नाखुश बताए जा रहे हैं। ऐसे में इनके पाला बदलने की भी अटकलें हैं। अगर ऐसा होता है कि हेमंत सोरेन की सरकार मुश्किल में फंस सकती है। 

6 से 7 विधायक नाखुश

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जेएमएम के विधायकों में असंतोष फैला हुआ है। इसके अलावा पूर्व विधायक लोबिन हेम्ब्रम भी नाराज बताए जा रहे हैं। लोबिन हेम्ब्रम पार्टी के अन्य विधायकों से भी संपर्क कर रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पार्टी के 6 से 7 विधायक असंतुष्ट बताए जा रहे हैं।