MULTIBAGGER STOCK / ये 20 शेयर करा सकते हैं छप्पर फाड़ कमाई, आपके पास है जबरदस्त मौका

Multibagger Penny Stocks to Buy today: वित्त मंत्री ने निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने नया बजट (Budget 2022) पेश कर दिया है. इसके बाद शेयर बाजार की छ पर सबकी नजर है. शेयर बाजार (Stock Market) में रिस्क जरूर है लेकिन यहां आपको एक दिन में भी जबरदस्त मुनाफा मिल सकता है. लेकिन स्टॉक मार्केट से पैसे कमाने के लिए आपको सही शेयरों की पहचान कर उन पर दांव लगाना होगा.

Vikrant Shekhawat : Feb 02, 2022, 01:55 PM
Multibagger Penny Stocks to Buy today: वित्त मंत्री ने निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने नया बजट (Budget 2022) पेश कर दिया है. इसके बाद शेयर बाजार की छ पर सबकी नजर है. शेयर बाजार (Stock Market) में रिस्क जरूर है लेकिन यहां आपको एक दिन में भी जबरदस्त मुनाफा मिल सकता है. लेकिन स्टॉक मार्केट से पैसे कमाने के लिए आपको सही शेयरों की पहचान कर उन पर दांव लगाना होगा. खबरों या नए सेंटीमेंट के चलते बाजार में रोज की ट्रेडिंग में कुछ शेयरों में जबरदस्त रिटर्न दिखता है. अगर आप भी शेयर बाजार में पैसे लगाना चाहते हैं और कुछ ऐसे ही स्टॉक की तलाश में हैं तो देख लें आज के शेयर की लिस्ट.

जानिए कौन से शेयर हैं इस लिस्ट में

आज इस लिस्ट में SUTLEJ, AUBANK, COAL INDIA, KEC INTL, THERMAX, DIXON TECH, INDIAN HOTELS, SUN PHARMA, ACC, TATA METALIKS, VIP Ind, Eicher Motors, Bharat Forge, Gujarat Fluoro, Mahindra Holidays, Laxmi organics, ITI, Schneider electric, Gujarat Alkalies शामिल हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट ज़ी बिजनेस की रिसर्च टीम के अनुसार, आज ये शेयर जबरदस्त एक्शन में रह सकते हैं. 

1. CASH KA STOCK

BUY SUTLEJ TARGET 100 SL 92

2. FUTURES

BUY AUBANK TARGET 1415 SL 1320

3. OPTIONS

BUY COAL INDIA 165 CE TARGET 6.60 SL 2.85

4. TECHNO

BUY KEC INTL TARGET 550 SL 488

5. FUNDA

BUY THERMAX TARGET 2275 DURATION 2 WEEKS

6. INVESTMENT PICK

BUY DIXON TECH TARGET 7300 DURATION 12-18 MONTHS