Anju-Nasrullah Love Story / पाकिस्तान में अंजू का VVIP ट्रीटमेंट! कोई दे रहा कपड़े तो कोई पैसे...

अपने प्यार को पाने के खातिर पाकिस्तान पहुंची हिंदुस्तान की महिला अंजू सुर्खियों में है. उसे पाकिस्तान में खूब प्यार मिल रहा है. ये कोई और नहीं उसके प्रेमी नसरुल्लाह ने दावा किया है. नसरुल्लाह ने कहा कि लोग उससे मिलने के लिए आ रहे हैं. लोग उसे गिफ्ट दे रहे हैं. कोई पैसे दे रहा है तो कोई उसे कपड़ा गिफ्ट में दे रहा है. अंजू ने भी कहा है कि पाकिस्तान के लोग बहुत अच्छे हैं. अंजू के प्रेमी नसरुल्लाह ने कहा कि लोग अंजू से

Vikrant Shekhawat : Jul 27, 2023, 06:40 PM
Anju-Nasrullah Love Story: अपने प्यार को पाने के खातिर पाकिस्तान पहुंची हिंदुस्तान की महिला अंजू सुर्खियों में है. उसे पाकिस्तान में खूब प्यार मिल रहा है. ये कोई और नहीं उसके प्रेमी नसरुल्लाह ने दावा किया है. नसरुल्लाह ने कहा कि लोग उससे मिलने के लिए आ रहे हैं. लोग उसे गिफ्ट दे रहे हैं. कोई पैसे दे रहा है तो कोई उसे कपड़ा गिफ्ट में दे रहा है. अंजू ने भी कहा है कि पाकिस्तान के लोग बहुत अच्छे हैं.

नसरुल्लाह ने क्या कहा?

अंजू के प्रेमी नसरुल्लाह ने कहा कि लोग अंजू से मिलने आ रहे हैं. उसे इज्जत दे रहे हैं. अंजू के पास सिर्फ एक महीने का वीजा है. ये एक टूरिस्ट वीजा है, वो सिर्फ पाकिस्तान घूमने आई है. उन्होंने कहा कि अंजू यहां बहुत खुश है, मेरे परिवार वाले भी बहुत खुश हैं. नसरुल्लाह आगे कहते हैं कि हम एक मेहमाननवाज लोग हैं, उसे कोई परेशानी नहीं होने देंगे. अंजू यहां के लोगों से काफी प्रभावित है और उसे लग रहा है कि ये उसी की जगह है.

अंजू ने कहा कि नसरुल्लाह मेरा दोस्त है और हम दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. बात करते-करते हमारी दोस्ती हो गई. उसने कहा कि जैसा मैंने सोचा था उससे कई ज्यादा बेहतर लोग यहां हैं. यहां बहुत अच्छा माहौल है. अपनी प्रेम कहानी पर अंजू कहती है कि हम शादी नहीं कर रहे हैं. मैं बस पाकिस्तान की यात्रा पर आई हूं और लीगली आई हूं.

पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, अंजू ने नसरुल्लाह से शादी कर ली है. उसने अपना नाम भी बदल लिया है. अंजू ने इस्लाम धर्म अपना लिया और नया इस्लामी नाम फातिमा रख लिया है. अंजू और नसरुल्लाह की शादी दीर अपर के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हुई. 34 साल की अंजू पहले से शादीशुदा है. 2007 में इसकी शादी यूपी के रहने वाले अरविंद के साथ हुई थी. फिलहाल अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में रह रही थी.

अंजू होंडा कंपनी में काम करती थी जबकि अरविंद इंडो कंपनी में काम कर रहा था. अंजू अपने परिवार के साथ भिवाड़ी में ही टेरा एलिगेंस सोसाइटी में रह रही थी. अंजू के पति अरविंद के मुताबिक, अंजू जयपुर जाने की बात कह कर निकली थी और सीधे पाकिस्तान पहुंच गई. हालांकि पाकिस्तान से भी अपने बच्चों से जरूर बात कर रही है.