Bigg Boss 18 / 2 की वजह से सलमान के शो में 16 के साथ धोखा, बिग बॉस ने ऐसा क्यों किया?

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 18 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस बार 18 कंटेस्टेंट्स ने शो में एंट्री ली है, जिसमें एक गधे 'गधराज' का भी मजेदार ट्विस्ट है। सलमान ने विवियन डीसेना और एलिस कौशिक को पहले दिन ही टॉप 2 फाइनलिस्ट घोषित कर सभी को चौंका दिया।

Vikrant Shekhawat : Oct 07, 2024, 06:56 PM
Bigg Boss 18: सलमान खान के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 का आगाज़ हो चुका है. प्रीमियर के मौके पर सलमान खान अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आए और सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती-मजाक करते दिखाई दिए. बिग बॉस का ये 18वां सीजन है. यही वजह है कि सीजन के हिसाब से ही बिग बॉस के मेकर्स ने इस बार शो में 18 कंटेस्टेंट की एंट्री कराई है. हालांकि बिग बॉस 18 को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने इसमें एक गधे की भी एंट्री कराई है, जिसे ‘गधराज’ नाम दिया गया है.

पहले दिन सबकुछ ठीक लग रहा था, पर जैसी ही विवियन डीसेना और एलिस कौशिक की एंट्री हुई, सलमान ने ऐलान कर दिया कि आप दोनों इस सीजन के टॉप 2 कंटेस्टेंट हैं. सलमान अपने मजाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. इस वजह से विवियन और एलिस को यकीन ही नहीं हुआ कि वो सच बोल रहे हैं. सलमान ने बार बार कहा कि वो सच बोल रहे हैं और आप दोनों ही इस सीजन के टॉप 2 कंटेस्टेंट होंगे.

बाकी 16 कंटेस्टेंटे्स के साथ धोखा?

इससे पहले किसी भी सीजन में बिग बॉस ने कभी किसी फाइनलिस्ट का ऐलान पहले दिन नहीं किया था. पर इस बार तो सीधा टॉप 2 बता दिया. अगर ये सच है तो बिग बॉस का ये फैसला बाकी के 16 कंटेस्टेंट के लिए किसी धोखे से कम नहीं है. प्रीमियर के दिन विवियन और एलिस शो में एंट्री करने वाले सबसे आखिरी कंटेस्टेंट थे.

दोनों से स्टेज पर बातचीत के दौरान सलमान कहते हैं, “बिग बॉस ने सबका फ्यूचर देखा है. आप दोनों फाइनलिस्ट हो.” विवियन पूछते हैं कि क्या ये सच है? इस पर सलमान कहते हैं, “हां ये सच है.” पर दोनों को सलमान की बात पर यकीन नहीं आता. इस पर सलमान बिग बॉस से कहते हैं, “बिग बॉस मैं नहीं मानता की ये दोनों टॉप 2 बनेंगे.”

बिग बॉस ने किया कंफर्म

इसके बाद बिग बॉस कहते हैं, “सलमान, ये सच है, ये दोनों ही हमारे टॉप 2 बनेंगे.” बिग बॉस कहते हैं कि मैं बिल्कुल गलत नहीं हूं. मैं ये बात पूरी तरह मानता हूं. इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि मैं इतना यकीन करता हूं कि अगर ये दोनों फिनाले में होंगे तो मैं सिर्फ इनके लिए ही वोटिंग लाइन्स ओपन करूंगा. बिग बॉस की ये बात सुनकर एलिस और विवियन हैरान रह जाते हैं.

इसके बाद सलमान कहते हैं कि मैं आपकी बात मान गया. आप जीते मैं हार गया. इस पर बिग बॉस कहते हैं, “बिग बॉस के सबसे इंपोर्टेंट दर्शक को तो मना लिया. अब बस 140 करोड़ दर्शकों को मनाना बाकी है.” इस पर सलमान कहते हैं कि यही तो गेम है.