Bigg Boss OTT 3 / चौरसिया के बाद घर में हुआ डबल एविक्शन, इन दो कंटेस्टेंट्स का खत्म हुआ गेम?

बिग बॉस ओटीटी 3 का गणित जल्द बदलने वाला है। मेकर्स ने शो में ऐसा ट्विस्ट लेकर आए, जिसे देखकर कंटेस्टेंट्स के साथ- साथ दर्शकों के भी होश उड़ जाने वाले हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में डबल एविक्शन को लेकर अपडेट आई है। बिग बॉस ओटीटी 3 से हाल ही में दीपक चौरसिया एलिमिनेट हुए है, जो शुरुआत से शो से जुड़े हुए थे। वहीं, उनके जाने के कुछ घंटे में ही शो में डबल एविक्शन को लेकर जानकारी आई है, जो चौंकाने वाली है।

Vikrant Shekhawat : Jul 23, 2024, 07:00 AM
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का गणित जल्द बदलने वाला है। मेकर्स ने शो में ऐसा ट्विस्ट लेकर आए, जिसे देखकर कंटेस्टेंट्स के साथ- साथ दर्शकों के भी होश उड़ जाने वाले हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में डबल एविक्शन को लेकर अपडेट आई है। बिग बॉस ओटीटी 3 से हाल ही में दीपक चौरसिया एलिमिनेट हुए है, जो शुरुआत से शो से जुड़े हुए थे। वहीं, उनके जाने के कुछ घंटे में ही शो में डबल एविक्शन को लेकर जानकारी आई है, जो चौंकाने वाली है।

कौन हुआ घर से बेघर ?

बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में हुए डबल एलिमिनेशन ने शो की दिशा पूरी तरह से बदल दी है। बिग बॉस तक की खबर के अनुसार, शो में आए इस चौंकाने वाले मोड़ में अदनान शेख और सना सुल्तान को घर से बाहर कर दिया गया। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।

नहीं दिखा पाए अपना दम

अदनान शेख शो में पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आए थे, लेकिन दर्शकों और शो के निर्माताओं पर खास प्रभाव डालने में असफल रहे, जबकि एंट्री से पहले उन्होंने कई बड़े- बड़े दावे किए थे। अदनान ने कहा था कि वो बिग बॉस में लवकेश कटारिया पर निशाना साधने वाले हैं। हालांकि, शो का हिस्सा बनने के बाद उनकी और लवकेश की दोस्ती हो गई। वहीं, सना सुल्तान भी घर में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही थीं।

ये कंटेस्टेंट थे नॉमिनेट

इसके अलावा ‘बिग बॉस 3’ के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की जाए तो ‘हेड ऑफ द हाउस’ बनने के बाद अरमान मलिक ने विशाल पांडे, लव कटारिया, सना सुल्तान और सना मकबूल को नॉमिनेट किया था। यूट्यूबर के इस फैसले से सना मकबूल को बड़ा झटका लगा था। क्योंकि उनकी अरमान से काफी अच्छी बनती थी। वहीं सना सुल्तान के साथ अरमान की हमेशा नोकझोंक रही है।

दर्शकों को लगेगा शॉक

बिग बॉस ओटीटी 3 में हुए इस डबल एलिमिनेशन ने शो के समीकरण को पूरी तरह से बदल दिया है और अब दर्शकों के बीच ये चर्चा का विषय बन गया है कि आगे क्या होगा। बिग बॉस ओटीटी 3 के दर्शक अब और भी अधिक उत्साहित हैं ये देखने के लिए कि आगे कौन से ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं।