Bollywood News / सिद्धार्थ संग एलिसिया हुई कोजी, मॉडल ने वीडियो वायरल होते ही कियारा से मांगी माफी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मॉडल एलिसिया कौर का एक रैंप वॉक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है, जिसके बाद से उन दोनों की कोजी केमिस्ट्री जबरदस्त लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में दिल्ली में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ को मॉडल के साथ रैंप वॉक पर कोजी पोज देते हुए देखा गया। वीडियो वायरल होने के बाद मॉडल ने कियारा आडवाणी से माफी मांगी है। वहीं अभिनेता ने रेट्रो थीम वाले संगीत सेट-अप में

Vikrant Shekhawat : Aug 11, 2024, 06:56 AM
Bollywood News: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मॉडल एलिसिया कौर का एक रैंप वॉक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है, जिसके बाद से उन दोनों की कोजी केमिस्ट्री जबरदस्त लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में दिल्ली में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ को मॉडल के साथ रैंप वॉक पर कोजी पोज देते हुए देखा गया। वीडियो वायरल होने के बाद मॉडल ने कियारा आडवाणी से माफी मांगी है। वहीं अभिनेता ने रेट्रो थीम वाले संगीत सेट-अप में डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए वॉक किया था।

मॉडल ने कियारा आडवाणी से मांगी माफी

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मॉडल एलिसिया कौर को कोजी पोज देते हुए डांस करते हुए भी देखा गया, जिस के बाद  इंटरनेट पर हल्ला मच गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता रैंप करने के लिए खड़े होकर पोज कर रहे होते हैं, तभी फीमेल मॉडल उनके पास आती है और उनकी कॉलर पकड़कर उन्हें अपने कोल्ज करते हुए डांस करते नजर आती हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अब मॉडल एलिसिया कौर का भी रिएक्शन सामने आया है। मॉडल ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी कियारा आडवाणी से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में

मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा '#सॉरी कियारा। रैंप वॉक पर जो भी किया वो हमारा काम है।' साथ ही एलिसिया ने रैंप वॉक के दौरान का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। बता दें कि एलिसिया कौर एक मॉडल हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को आखिरी बार सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की फिल्म 'योद्धा' में देखा गया था। धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को रिलीज हुई थी तो वहीं कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आई थीं। सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी की बात करें तो कहा जाता है कि कपल की लव स्टोरी सुपरहिट फिल्म 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई थी।