Raveena Tandon News / रवीना टंडन ने क्या सच में बुजुर्ग महिला के साथ की मारपीट? पुलिस का बयान आया

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अचानक से सुर्खियों में आ गईं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो कुछ लोगों के बीच घिरी हुई नजर आ रही हैं. मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर ये आरोप लगाया है कि रवीना ने नशे की हालत में उनकी मां के साथ मारपीट की. उस शख्स ने ये भी आरोप लगाया कि रवीना के ड्राइवर ने उनकी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. अब इस पूरे मामले पर पुलिस का रिएक्शन सामने आया है.

Vikrant Shekhawat : Jun 02, 2024, 10:37 PM
Raveena Tandon News: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अचानक से सुर्खियों में आ गईं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो कुछ लोगों के बीच घिरी हुई नजर आ रही हैं. मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर ये आरोप लगाया है कि रवीना ने नशे की हालत में उनकी मां के साथ मारपीट की. उस शख्स ने ये भी आरोप लगाया कि रवीना के ड्राइवर ने उनकी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. अब इस पूरे मामले पर पुलिस का रिएक्शन सामने आया है.

दरअसल, रवीना पर तीन महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगा. मिड-डे के साथ बात करते हुए मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इन आरोपों को गलत बताया है. पुलिस ने ये भी कहा कि घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है और ना रवीना नशे में थीं. दरअसल, उस शख्स ने ये भी आरोप लगाया था कि मारपीट में उसकी मां का सिर फट गया है. हालांकि, अब पुलिस ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है. रवीना या फिर उनके ड्राइवर ने कोई मारपीट नहीं की.

सीसीटीवी से क्या पता चला?

पुलिस की तरफ से ये भी कहा गया कि सीसीटीवी फुटेज चेक की गई और ये पता चला है कि रवीना का ड्राइवर गाड़ी बैक कर रहा था. पीछे से मोहम्मद का परिवार सड़क पार कर रहा था. तभी उन लोगों ने ड्राइवर को रोका और कहा कि गाड़ी बैक करने से पहले ये चेक करना चाहिए कि कोई गाड़ी के पीछे है तो नहीं. उसके बाद बहस शुरू हो गई.

पुलिस ने ये भी बताया कि बहस के बीच गाली-गलौच शुरू हो गई. उसके बाद रवीना वहां ये देखने पहुंची कि आखिर क्या हुआ है. वहीं जब उन्होंने भीड़ से ड्राइवर को बचाने की कोशिश की तो फिर लोगों ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया. जिसके बाद रवीना ने खार पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

रवीना का वीडियो वायरल

मोहम्मद नाम के एक शख्स का आरोप है कि रवीना ने बीती शाम नशे की हालत में उनकी मां के साथ मारपीट की है. मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला बांद्रा में स्थित रिजवी लॉ कॉलेज के माना जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में मोहम्मद कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ”मेरी मां, बहन और भांजी रिश्ते के लिए गए थे कहीं पर, वापसी में रवीना टंडन के घर के पास से लौट रहे थे. रवीना टंडन के ड्राइवर ने मेरी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी.”

अपनी बात पूरा करते हुए मोहम्मद ने रवीना और उनके ड्राइवर पर आरोप लगाते हुए कहा कि, जब उन्होंने उनसे सवाल किया तो वह गाड़ी से बाहर निकले उनकी भांजी को असोल्ट किया और बहुत मारा, उनकी मां को मारा. जब रवीना टंडन गाड़ी से बाहर निकलीं तो वह नशे की हालत में थी और उन्होंने उनकी मां को मारा, उनकी मां का पूरा सिर फट गया. उनकी भांजी को मारा उसका भी पूरा सिर फट गया. वो यहां 4 घंटे से पुलिस स्टेशन में खड़े हैं और उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

इतना ही नहीं मोहम्मद का ये भी कहना है कि उनका केस कोई नहीं ले रहा है. उल्टा उन्हीं पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि वो वहां आकर मांडवली कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो में इंसाफ की मांग की है. वहीं वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रवीना टंडन लोगों की भीड़ से घिरी हुई नजर आ रही हैं और पास खड़े लोग एक्ट्रेस पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं