Kiara Advani News / साउथ इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी कियारा आडवाणी नहीं बता पाईं राज्यों के नाम

हाल ही में कियारा आडवाणी का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह राणा दग्गुबाती के शो "नंबर 1 यारी" में साउथ के राज्यों के नाम बताते हुए अटक जाती हैं। इस वीडियो पर लोग उनकी जनरल नॉलेज को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Vikrant Shekhawat : Oct 21, 2024, 08:00 AM
Kiara Advani News: कियारा आडवाणी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं, जहां उनकी सामान्य ज्ञान (जनरल नॉलेज) पर सवाल उठाए जा रहे हैं। यह वीडियो 2023 का है, जब कियारा साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ राणा दग्गुबाती के शो ‘नंबर 1 यारी’ में पहुंची थीं। शो के दौरान एक साधारण सवाल के जवाब में कियारा थोड़ी उलझन में नजर आईं, जिसने इंटरनेट पर काफी ध्यान खींचा।

शो में सवाल पर अटकीं कियारा

शो के दौरान राणा दग्गुबाती ने कियारा से साउथ के सभी राज्यों के नाम बताने को कहा। कियारा ने तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक का नाम तो लिया, लेकिन इसके बाद वे रुक गईं। राणा ने उन्हें तमिलनाडु का नाम बताने के लिए हिंट दिया, जिसके बाद कियारा ने झट से तमिलनाडु का नाम लिया। हालांकि, केरल का नाम भी उन्हें याद दिलाना पड़ा।

यह वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और खासतौर से रेडिट पर इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। लोगों ने कियारा के इस छोटे से भूल पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनकी शिक्षा और फीस को लेकर तंज कसा। एक यूजर ने लिखा, "भगवान, सोबो के बच्चों का हाल देखिए, ये अपने पॉश स्कूलों में इतनी फीस दे रहे हैं, फिर भी ऐसे साधारण सवालों का जवाब नहीं दे पाते। टियर 2 शहर के सीबीएसई स्कूल का कोई भी बच्चा सभी राज्यों और उनकी राजधानियों के नाम बता सकता है।"

जनरल नॉलेज और ट्रोलिंग की पुरानी कहानी

कियारा आडवाणी अकेली अभिनेत्री नहीं हैं जिन्हें उनकी जनरल नॉलेज के कारण आलोचना का सामना करना पड़ा है। इससे पहले आलिया भट्ट भी एक टीवी शो पर साधारण सवाल का गलत जवाब देकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। हालांकि, आलिया ने बाद में अपनी इस भूल को मजाक के तौर पर लिया और इसे सकारात्मक रूप में अपनाया, जिससे उनकी लोकप्रियता पर कोई खास असर नहीं पड़ा।

कियारा की आगामी फिल्में

कियारा आडवाणी के इस वीडियो के बावजूद, उनका करियर ऊंचाइयों पर है। वह जल्द ही राम चरण के साथ तेलुगू फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की रिलीज की संभावित तारीख 2025 के पहले महीने की बताई जा रही है। इसके अलावा, कियारा की कन्नड़ फिल्म ‘टॉक्सिक’ भी आने वाली है, जो कि दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर रही है।

निष्कर्ष

सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग से लेकर फिल्मी दुनिया की बड़ी सफलताओं तक, कियारा आडवाणी ने दिखा दिया है कि कुछ छोटी गलतियां उनकी लोकप्रियता और करियर को प्रभावित नहीं कर सकतीं। इंटरनेट की यह ट्रोलिंग किसी भी बड़े स्टार के करियर का एक हिस्सा होती है, और कियारा जैसी सफल अभिनेत्री इसे सकारात्मकता से आगे बढ़ा रही हैं। अब उनके फैंस को उनकी आगामी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।