Hina Khan News / बॉयफ्रेंड का Hina Khan को मिला धोखा! जिंदगी की दोहरी मार झेल रही हैं एक्ट्रेस

हिना खान, टीवी की चर्चित एक्ट्रेस, वर्तमान में गंभीर स्थिति में हैं। ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना का हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से ब्रेकअप की खबरें आई हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि रॉकी ने उनका साथ छोड़ दिया है। हिना की ये मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं, जिससे उनके फैन्स चिंतित हैं।

Vikrant Shekhawat : Sep 06, 2024, 10:03 AM
Hina Khan News: टीवी की स्टार हिना खान, जो अपने मजबूत व्यक्तित्व और चर्चित शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लिए जानी जाती हैं, इन दिनों कठिन समय से गुजर रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर के साथ-साथ उनके लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से ब्रेकअप की खबरें भी आ रही हैं। हिना के सोशल मीडिया पोस्ट और स्टोरीज, जिसमें उन्होंने व्यक्तिगत और भावनात्मक बातें साझा की हैं, इस बात का इशारा कर रही हैं कि रॉकी ने उनका साथ छोड़ दिया है। हिना के ये पोस्ट, जैसे कि “लोग आपसे बोर हो जाते हैं अगर आप उन्हें ज्यादा प्यार दिखाते हैं,” और “अभी थोड़ा और सब्र कर,” उनके अकेलेपन और संघर्ष को दर्शाते हैं। हिना की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं, खासकर कोरोना काल में पिता की मृत्यु के बाद और वर्तमान कीमोथेरेपी सेशन के दौरान। फैन्स और फॉलोवर्स हिना की स्थिति को लेकर चिंतित हैं, खासकर जब उन्होंने अपने रिश्ते की दिशा को लेकर कोई स्पष्टता नहीं दी है।

दरअसल सोशल मीडिया पर ये खबर हर तरफ छाई है कि हिना खान और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल का ब्रेकअप हो गया है. एक्ट्रेस के मुश्किल दौर में रॉकी उन्हें छोड़कर चले गए हैं. इन खबरों के सामने आने के पीछे की बड़ी वजह हिना खान के पोस्ट हैं. एक्ट्रेस लगातार जिस तरह के पोस्ट किए जा रही हैं, उसे देखकर तो यही लगता है कि इन पोस्ट के जरिए अपना हाल ए दिल सुना रही हैं. हिना के पोस्ट देखने के बाद फैन्स इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि भले ही वो खुलकर कुछ न कह रही हों, लेकिन उनके पोस्ट इस ओर इशारा कर रहे हैं कि अब वो अकेली हैं. रॉकी ने उनका साथ छोड़ दिया है.

हिना खान के पोस्ट ने बढ़ाई फैन्स की चिंता

हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में कुछ और नए पोस्ट शेयर किए हैं. जो फैन्स का शक यकीन में बदलने का काम कर रहे हैं. पहले पोस्ट की बात करें, तो उसमें लिखा है, “ये सच है कि लोग आपसे बोर हो जाते हैं, अगर आप उन्हें जरूरत से ज्यादा प्यार दिखाते हैं.” हिना के अगले पोस्ट में लिखा है, “ऐ मेरे दिल, अभी थोड़ा और सब्र कर.” उन्होंने अपने तीसरे पोस्ट में अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जिसपर उन्होंने एक इमोशनल सॉन्ग लगाया है. इतना ही नहीं लास्ट में उन्होंने एक ओल्ड लेडी की वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनसे पूछा जा रहा है कि आप खुद को क्या एडवाइस देना चाहेगी. जवाब में बुजुर्ग महिला कहती है, “कभी शादी न करना.”

पहले भी दे चुकी हैं ब्रेकअप का हिंट

अब ये बात तो सभी समझते हैं कि अक्सर लोग जो अपने पोस्ट में शेयर करते हैं, वो उस फेज से गुजर रहे होते हैं, या वैसा कुछ महसूस कर रहे होते हैं. हिना के इन पोस्ट ने फैन्स की टेंशन बढ़ा दी है. वहीं लोग अब रॉकी जैसवाल से भी काफी खफा नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट से पहले बीते दिन हिना ने एक और इंस्टा स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखा था “अगर मैंने जिंदगी में कुछ सीखा है तो वो ये है की प्यार करने वाले लोग आपको कभी छोड़कर नहीं जाते. जो लोग छोड़ते हैं वो किसी का इस्तेमाल कर रहे होते हैं.”


हिना खान ने कोरोना काल में अपने पिता को भी खो दिया था. एक्ट्रेस एक के बाद एक परेशानियों का डटकर सामना करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के चाहनेवाले लंबे वक्त से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. लोगों को लगा था कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद हिना और रॉकी शादी कर लेंगे. लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया है. ऐसे में अब उनकी ब्रेकअप की खबर ने फैन्स को हैरान कर दिया है. हिना खान फिलहाल अपनी कीमोथेरेपी सेशन ले रही हैं. इस प्रॉसेस के दौरान पेशेंट को काफी दर्द से गुजरना पड़ता है.