Alia Bhatt News / राहा को लेकर डर लगता है- बेटी के जन्म के बाद आलिया ने का बताया हाल

मुकेश अंबानी ने कैंपा कोला को कार्बोनेटेड सॉफ्ट ड्रिंक मार्केट में उतारकर एक बड़ा दांव खेला है। फेस्टिव सीजन से पहले, अंबानी ने अपने उत्पादों की कीमतें कोका-कोला और पेप्सी के आधे कर दी हैं, जिससे इन कंपनियों की चिंता बढ़ गई है। अंबानी की रणनीति फिर से प्राइस वॉर को जन्म दे सकती है।

Vikrant Shekhawat : Sep 21, 2024, 07:00 AM
Alia Bhatt News: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट ने हाल ही में मदरहुड की चुनौतियों के बारे में अपने विचार साझा किए, जिसमें उनकी बेटी राहा कपूर का जिक्र भी आया। आलिया और रणबीर कपूर ने नवंबर 2022 में अपनी नन्ही बेटी का स्वागत किया था, जिसके बाद से आलिया अपने लिए समय निकालने में कठिनाई महसूस कर रही हैं। उनकी नई फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने अनुभवों को साझा किया।

मदरहुड और करियर का संतुलन

एल्योर मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा, "मेरा पूरा ध्यान मेरी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी पर है, और मैं इसे बैलेंस करने की पूरी कोशिश कर रही हूं। लेकिन सच कहूं, तो 'Me Time' जैसी कोई चीज नहीं है। पिछले दो महीनों में मैंने एक भी थेरेपी सेशन नहीं लिया है। राहा के आने के बाद खुद का ख्याल रखने का समय नहीं मिल रहा है।"

आलिया ने आगे बताया कि राहा एक शरारती और बातूनी बच्ची है, जो अपनी मर्जी से जीने वाली प्रतीत होती है। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि राहा बहुत बुद्धिमान है, और यह उनकी खुशी का कारण है।

डर और घबराहट

मदरहुड के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, "आप बहुत खुश होते हैं कि आपका बच्चा घर पर है, लेकिन मां होने के नाते हमेशा डर और घबराहट रहती है। आपको अपने बच्चे के लिए हर काम सही तरीके से करना होता है।" आलिया ने अपने माता-पिता की सलाह को याद करते हुए कहा, "बच्चे आपके हैं, लेकिन उनका जीवन आपका नहीं है। आपको उन्हें उनके जीवन में आगे बढ़ाने देना चाहिए।"

'जिगरा' में दमदार एक्शन

आलिया भट्ट जल्द ही अपनी नई फिल्म 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म में आलिया का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। ट्रेलर की शुरुआत में आलिया एक होटल में ड्रिंक करती नजर आती हैं और अपने भाई के बारे में बात करती हैं। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, हमें दिखाया जाता है कि उनके भाई को गिरफ्तार कर लिया जाता है और आलिया उसे छुड़ाने के लिए प्रयासरत हैं।

निष्कर्ष

आलिया भट्ट का मदरहुड के प्रति दृष्टिकोण कई माताओं के लिए प्रेरणादायक हो सकता है। उनकी बातों में जो डर और घबराहट का अहसास है, वह हर माता-पिता के दिल में होता है। 'जिगरा' में उनके दमदार एक्शन के साथ-साथ मदरहुड की चुनौतियों का यह खुलापन दर्शाता है कि कैसे वे अपने पेशे और पारिवारिक जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रही हैं। आलिया की कहानी हर मातृ भूमिका को जीने वाली महिला के लिए एक सशक्त संदेश है।