US Presidential Election / मैं बीमार हूं...कोरोना पॉजिटिव, मस्क और ट्रंप पर राष्ट्रपति बाइडेन ने साधा निशाना

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप और टेस्ला के मालिक एलन मस्क पर तंज कसा है. बाइडेन ने ट्वीट कर कहा, मैं बीमार हूं. एलन मस्क और उनके अमीर दोस्त इस चुनाव को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. अगर आप इससे सहमत हैं तो यहां डोनेट करें.’ बाइडेन ने अपने इस पोस्ट में एक डोनेशन साइट का लिंक भी टैग किया है, जिसमें वो डोनेट 10, 25, 46, 100, 250, 1000, 2000 डॉलर, इसके अलावा आप जितना कर सकते हैं

Vikrant Shekhawat : Jul 18, 2024, 08:21 AM
US Presidential Election: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप और टेस्ला के मालिक एलन मस्क पर तंज कसा है. बाइडेन ने ट्वीट कर कहा, मैं बीमार हूं. एलन मस्क और उनके अमीर दोस्त इस चुनाव को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. अगर आप इससे सहमत हैं तो यहां डोनेट करें.’ बाइडेन ने अपने इस पोस्ट में एक डोनेशन साइट का लिंक भी टैग किया है, जिसमें वो डोनेट (10, 25, 46, 100, 250, 1000, 2000 डॉलर, इसके अलावा आप जितना कर सकते हैं) करने की बात कर रहे हैं, जिससे चुनाव में ट्रंप को रोका या हराया जा सके.

ट्रंप को 45 मिलियन डॉलर देने का दावा

पेंसिलवेनिया में ट्रंप पर हमले के बाद वॉल स्ट्रीट जनरल की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मस्क ने चुनाव प्रचार के लिए ट्रंप को हर महीने 45 मिलियन डॉलर देने का ऐलान किया है. हालांकि, बाद में मस्क ने इसे फर्जी बताया था. मस्क सोशल मीडिया पर बाइडेन को लगातार निशाना बना रहे हैं. उनकी बढ़ती उम्र और उनके इमिग्रेशन पॉलिसी को लेकर लगातार निशाना साध रहे हैं.

वहीं, ट्रंप के सपोर्ट में वह लगातार ट्वीट कर रहे हैं. अमेरिका में इस साल नवंबर में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं. इसको लेकर रिपब्लिकन और डेमोक्रेट्स पार्टी के राष्ट्रपति उम्मीदवार लगातार मेहनत कर रहे हैं. बहस में ट्रंप बाइडेन पर भारी पर रहे हैं. पेंसिलवेनिया हमले के बाद ट्रंप के प्रति लोगों की सहानुभूति बढ़ गई है. इस हमले में ट्रंप बाल बाल बच गए थे.

कल कोरोना पॉजिटिव हुए थे बाइडेन

बाइडेन कल यानी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव हुए थे. लास वेगास में अपने पहले कार्यक्रम के बाद उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था. उन्हें टीका लगाया गया है और बूस्टर डोज भी दिया गया है. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. हालांकि, मीडिया से बातचीत में बाइडेन ने बताया कि वो फिलहाल अच्छा महसूस कर रहे हैं. इससे पहले बाइडेन 2022 में कोरोना पॉजिटिव हुए थे.