IND vs ENG / द्रविड़ ने रोहित पर दिया बड़ा अपडेट- अभी 36 घंटे हैं, बाहर नहीं हुआ

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले रिशेड्यूल टेस्ट मैच से रोहित शर्मा के बाहर होने की खबरों के बीच भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भारत के कप्तान की उपलब्धता को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। रोहित शर्मा का बुधवार की सुबह हुआ कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह मैच से पहले फिट होने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

Vikrant Shekhawat : Jun 29, 2022, 09:30 PM
IND vs ENG | इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले रिशेड्यूल टेस्ट मैच से रोहित शर्मा के बाहर होने की खबरों के बीच भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भारत के कप्तान की उपलब्धता को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। रोहित शर्मा का बुधवार की सुबह हुआ कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह मैच से पहले फिट होने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।  

द्रविड़ ने पांचवें टेस्ट से पहले कहा, ''तो रोहित पर अपडेट यह है कि हमारी मेडिकल टीम उसकी निगरानी कर रही है, वह अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर नहीं हुआ है। जाहिर है, उसे टीम का हिस्सा होने के लिए कोविड निगेटिव होना होगा। हम उसकी निगरानी करते रहेंगे, अभी भी 36 घंटे हैं। इसलिए उनका आज रात में टेस्ट होगा और शायद कल सुबह भी। हम देखेंगे, यह वास्तव में मेडिकल टीम और खेल विज्ञान टीम पर निर्भर है कि वह इस पर फैसला करे। हम निगरानी रखेंगे।''

इससे पहले पीटीआई द्वारा दी गई रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को रोहित शर्मा का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद भारतीय कप्तान को टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह जसप्रीत बुमराह को टीम की कमान सौंपी गई थी।