बॉलीवुड / Rhea Chakraborty की बोल्डनेस ने उड़ा दिए फैंस के होश, देखें तस्वीरें

रिया चक्रवर्ती अपनी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम पर उनके हॉट अंदाज छाए रहते हैं। बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती ने भले ही बहुत ज्यादा फिल्मों में अभिनय न किया हो लेकिन ऐसा नहीं है कि उनके फैंस किसी मशहूर अदाकारा से कम हैं। रिया चक्रवर्ती के करोड़ों फैंस हैं, जो उनकी हॉटनेस के दीवाने हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.3 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं।

Vikrant Shekhawat : Jul 01, 2020, 02:22 PM
Rhea Chakraborty Hot Pics: रिया चक्रवर्ती अपनी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम पर उनके हॉट अंदाज छाए रहते हैं। 

बॉलीवुड अदाकारा रिया चक्रवर्ती ने भले ही बहुत ज्यादा फिल्मों में अभिनय न किया हो लेकिन ऐसा नहीं है कि उनके फैंस किसी मशहूर अदाकारा से कम हैं। रिया चक्रवर्ती के करोड़ों फैंस हैं, जो उनकी हॉटनेस के दीवाने हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम फैंस को अदाकारा की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिनमें रिया की बोल्डनेस उनके होश उड़ा देगी।

रिया चक्रवर्ती अपने बोल्ड सेक्सी लुक से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती है। सोशल मीडिया पर रिया की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 2.3 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं।इसके साथ ही यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियो खूब देखे जाते हैं। इसके अलावा रिया आए दिन फोटोशूट भी कराती रहती है, जिसकी तस्वीरें वो फैंस के साथ शेयर करती है।

अदाकारा रिया चक्रवर्ती इस तस्वीर में बिकिनी में कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं। अदाकारा का ये पोज देखकर उनके फैंस बेचैन हो उठेंगे। रिया चक्रवर्ती जिस तरह से व्हाइट बिकिनी में समुंदर किनारे घूमती नजर आ रही हैं, वो अंदाज कई लोगों का दिल लूट लेगा।

बता दें कि रिया साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में काम कर चुकी है। वैसे तो अपने करियर की शुरुआत रिया ने टीवी शो से की। लेकिन बड़े पर्दे पर वह सबसे पहली बार तेलुगू फिल्म तुनेगा तुनेगा में नजर आई। इसके बाद उन्होंने फिल्म सोनाली केबल के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया।

हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा सकी लेकिन रिया के एक्टिंग की काफी तारीफ की गई। इसके बाद रिया बैंकचोर, हाफ गर्लफ्रेंड, जलेबी जैसी फिल्मों में दिखी।