Dharmaveer 2 Movie / सलमान खान की 'धर्मवीर 2' ट्रेलर लॉन्च में धांसू एंट्री, सीएम शिंदे भी थे मौजूद, गोविंदा को लगाया गले

फिल्म 'धर्मवीर 2' का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च हो गया है। यह फिल्म 1977 में आई फिल्म 'धर्मवीर' का सीक्वल है, जिसके ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट का आयोजन बीती रात 20 जुलाई को किया गया था। इस ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान भी शामिल हुए। उनके अलावा इस इवेंट में गोविंदा, जितेंद्र और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी नजर आए। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी भी अपनी पत्नी रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आए।

Vikrant Shekhawat : Jul 21, 2024, 06:15 PM
Dharmaveer 2 Movie: फिल्म 'धर्मवीर 2' का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च हो गया है। यह फिल्म 1977 में आई फिल्म 'धर्मवीर' का सीक्वल है, जिसके ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट का आयोजन बीती रात 20 जुलाई को किया गया था। इस ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान भी शामिल हुए। उनके अलावा इस इवेंट में गोविंदा, जितेंद्र और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी नजर आए। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी भी अपनी पत्नी रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आए। वहीं इस इवेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान और सीएम एकनाथ शिंदे दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई दे रहे हैं।

धर्मवीर 2 ट्रेलर लॉन्च में दिखा सलमान खान का जलवा

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के भाईजान का सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात करते हुए एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप सलमान खान की दबंग एंट्री देख सकते हैं। 'धर्मवीर 2' के ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान की स्टाइलिश एंट्री देख सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहीं। बता दें कि यह फिल्म प्रवीण तरडे की दिवंगत शिवसेना नेता आनंद दिघे की बायोपिक है।

सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से की मुलाकात 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, अभिनेता अशोक सराफ, बोमन ईरानी, ​​जितेंद्र और गोविंदा जैसे दिग्गजों से एक-एक करके मिलते दिखाई दिए। वहीं वायरल वीडियो में सबसे मुलाकात करने के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। उन्हें फूलों का गुलदस्ता भी दिया गया। ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे जींस में सलमान खान बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं।

सलमान खान ने गोविंदा पर लुटाया प्यार

'धर्मवीर 2' ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान और गोविंदा को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। वहीं दोनों एक-दूसरे से बातचीत भी करते नजर आए। वहां मौजूद बाकी दिग्गज अभिनेताओं को भी उन्होंने गर्मजोशी से गले लगाया। बता दें कि सलमान खान जल्द ही फिल्म 'सिकंदर' में नजर आने वाले हैं।