Manushi Chhillar News / स्‍टूडेंट से बनीं मिस वर्ल्‍ड, मानुषी छिल्लर का ऐसा रहा बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर

मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक मानुषी छिल्लर किसी पहचान की मोहताज नहीं है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका सपना अभिनेत्री बनने का नहीं बल्कि डॉक्टर बनने का था। हां, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानुषी छिल्लर एमबीबीएस की पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन इस ब्यूटी क्वीन के लिए भगवान ने कुछ और ही प्लान किया था। एक्ट्रेस की मां ही थीं, जिन्होंने उन्हें मिस वर्ल्ड कंपटीशन में भाग लेने के लिए प्रेरित

Vikrant Shekhawat : May 18, 2024, 07:00 AM
Manushi Chhillar News: मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक मानुषी छिल्लर किसी पहचान की मोहताज नहीं है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका सपना अभिनेत्री बनने का नहीं बल्कि डॉक्टर बनने का था। हां, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानुषी छिल्लर एमबीबीएस की पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन इस ब्यूटी क्वीन के लिए भगवान ने कुछ और ही प्लान किया था। एक्ट्रेस की मां ही थीं, जिन्होंने उन्हें मिस वर्ल्ड कंपटीशन में भाग लेने के लिए प्रेरित किया था और जब वो ये खिताब जीत गईं तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह न केवल अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड एस्टी लॉडर का चेहरा बनीं बल्कि फिल्मों में भी अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया।

मिस वर्ल्‍ड से बनीं बॉलीवुड स्टार

2022 में, मानुषी छिल्लर पीरियड ड्रामा फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में नजर आई थीं। इस फिल्म से एक्ट्रेस अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस को जबरदस्त नेम फेम के साथ-साथ कई बड़ा फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे। हालांकि, फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन दर्शकों ने एक्ट्रेस के काम की खूब सराहना की। वहीं अपनी एक्टिंग के दम पर आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं।

मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में दिखा रहीं कमाल

'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' जैसी फिल्मों के साथ मानुषी छिल्लर ने अपनी एक्टिंग स्किल से सभी का दिल जीत लिया। हाल में एक्ट्रेस को दूसरी बार फिल्म 'बड़े मियाँ छोटे मियां' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया। अपनी इस चौथी फिल्म में एक्ट्रेस एक प्रोफेशनल की तरह एक्शन करती नजर आईं। मानुषी छिल्लर का शानदार एक्शन देख लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक और पोस्ट की वजह से फैसं के बीच चर्चा में बनी रहती हैं।

मानुषी छिल्लर की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करे तो अभिनेत्री मानुषी छिल्लर फिल्म 'तेहरान' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह पहली बार जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।