Bigg Boss OTT 3 / सिद्धार्थ शुक्ला से इस कंटेस्टेंट ने खुद को किया कंपेयर, बोला- 'हम दोनों बहुत समान हैं'

Vikrant Shekhawat : Jun 25, 2024, 04:30 PM
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है। इस बार रियेलिटी शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं और शो के शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के कई वीडियो छाए हैं, जिनमें कभी घरवालों को आपस में अपना दर्द बांटते देखा जा सकता है तो कभी ये आपस में लड़ते-भिड़ते देखे जा सकते हैं। शो में फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री ली है। इस बीच अरमान मलिक का एक बयान चर्चा में है, जिसमें उन्होंने अपनी तुलना बिग बॉस 13 के विनर और शो की हिस्ट्री के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला से की है। 

क्या बोले अरमान मलिक?

बिग बॉस 13 के बाद ऐसे कई कंटेस्टेंट आए, जो सिद्धार्थ शुक्ला जैसे बनने की कोशिश करते और उन्हें कॉपी करते देखे गए। लेकिन, दिवंगत अभिनेता के फैंस का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ एक था और एक ही रहेगा, उनके जैसा कंटेस्टेंट ना तो कोई था और ना ही होगा। लेकिन, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के अरमान मलिक का कहना है कि उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की पर्सनालिटी में काफी समानताएं हैं। अपनी फैमिली को लेकर चर्चा में रहने वाले अरमान मलिक अब अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।

अरमान ने सिद्धार्थ शुक्ला से की अपनी तुलना

अरमान मलिक ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा- 'पिछले बिग बॉस सीजन में देखा जाए तो मेरी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत मिलती है। वह ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिनके व्यक्तित्व से मैं सच में खुद को जुड़ा महसूस करता था और मुझे ये भी लगता है कि हम दोनों में बहुत समानताएं हैं, जो हम खुद को अलग रखते हैं। वह ऐसे इंसान थे, जो आमतौर पर शांत रहते थे। जब तक उन्हें कोई उकसाता नहीं था, वह खुद में ही रहते थे। मुझे लगता है कि एक व्यक्ति के तौर पर मैं भी वैसा ही हूं। वह उन प्रतियोगियों में से रहे हैं, जिनका सफर मैंने देखा है और जिनके साथ सबसे ज्यादा जुड़ाव महसूस किया है।'

रणवीर से भिड़े अरमान मलिक

बता दें, अरमान मलिक ने अपनी दोनों बीवियों कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री ली है, जिसके चलते इस सीजन की काफी चर्चा है। दूसरी तरफ शो के लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी से भिड़ते दिखाई दिए। दरअसल, शो में हाल ही में कृतिका ये कहती नजर आई थीं कि 'इंसान का दिल बड़ा होना चाहिए।' इस पर रणवीर शौरी ने कुछ ऐसा कह दिया, जो अरमान मलिक को पसंद नहीं आया। इसके बाद अरमान, रणवीर से भिड़ गए और फिर उन्होंने कुछ ही देर में रणवीर से माफी भी मांग ली।

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स

शो में अरमान मलिक, कृतिका मलिक, पायल मलिक, रणवीर शौरी, लव कटारिया, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, सना मकबूल, साईं केतन राव, पौलोमी दास, चंद्रिका दीक्षित ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER