Bollywood / हम उनसे सीखते हैं... अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के इस एक्टर के फैन हैं

अमिताभ बच्चन, जो बड़े पर्दे पर मशहूर हैं, छोटे पर्दे पर भी अपनी छाप छोड़ते हैं। हाल ही में KBC में, उन्होंने पंकज त्रिपाठी की तारीफ की और कहा कि उनकी कला से बहुत कुछ सीखा। पंकज त्रिपाठी, जिन्होंने 2021 में KBC में 25 लाख रुपये जीते थे, अब अमिताभ के प्रशंसा के पात्र हैं।

Vikrant Shekhawat : Aug 29, 2024, 08:00 AM
Bollywood: अमिताभ बच्चन, जो बड़े पर्दे पर अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं, छोटे पर्दे पर भी खासा लोकप्रिय हैं। उनका क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) हर साल दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जाता है। जब शो के सीजन 13 के आखिरी एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने यह घोषणा की कि यह उनका आखिरी सीजन होगा, तो दर्शक चिंतित हो गए। पब्लिक डिमांड के चलते, बिग बी को एक बार फिर से सोनी टीवी पर लौटना पड़ा। हाल ही में, KBC के लेटेस्ट एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के प्रति अपनी प्रशंसा जाहिर की, जो दर्शकों के लिए एक खास मोड़ था।

पंकज त्रिपाठी के प्रति अमिताभ बच्चन की प्रशंसा

KBC के एक एपिसोड में, जब पंकज त्रिपाठी की फिल्म से जुड़ा एक सवाल पूछा गया, तो अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी के काम की तारीफ की। सवाल था, "बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने उनकी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में किसका किरदार निभाया था?" सही जवाब था ‘अटल बिहारी वाजपेयी’। सही उत्तर देने पर, अमिताभ बच्चन ने कैमरे के सामने पंकज त्रिपाठी की सराहना की। उन्होंने कहा, "पंकज त्रिपाठी हमारी फिल्म इंडस्ट्री के एक सक्षम कलाकार हैं। उनकी फिल्में हम सभी देखते हैं और उनसे बहुत कुछ सीखते हैं।"

KBC में पंकज त्रिपाठी का आगमन

साल 2021 में, पंकज त्रिपाठी और एक्टर प्रतीक गांधी KBC के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में बतौर मेहमान शामिल हुए थे। इस खास एपिसोड में, एक्टर्स ने जीती हुई रकम को चैरिटी को डोनेट किया। पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी ने इस खेल में 25 लाख रुपये जीते थे, जो पंडित बनारस तिवारी हेमनवंती देवी फाउंडेशन को डोनेट कर दिए गए थे। अमिताभ बच्चन ने इस दौरान भी दोनों एक्टर्स की तारीफ की थी।

अमिताभ बच्चन और पंकज त्रिपाठी के बीच यह आदर और प्रशंसा का आदान-प्रदान यह दर्शाता है कि बॉलीवुड के दिग्गजों के बीच भी एक विशेष प्रकार का सम्मान और सहयोग होता है।