Bollywood News / करीना कपूर के सामने हुआ 'शाहिद' का जिक्र, नाम सुनते ही खड़े हो गए बेबो के कान

करीना कपूर खान अपनी आगामी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है। फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका निभा रही करीना के एक वीडियो में 'शाहिद' के जिक्र पर मजेदार रिएक्शन ने ध्यान आकर्षित किया है। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।

Vikrant Shekhawat : Sep 05, 2024, 08:00 AM
Bollywood News: बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद, करीना ने फिल्म के लीड रोल के साथ-साथ प्रोड्यूसर के रूप में भी अपना जादू बिखेरने का इरादा जताया है। 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में करीना पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी।

हाल ही में, एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान, करीना कपूर खान और फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने 'शाहिद' फिल्म का जिक्र किया, जिससे एक दिलचस्प वाकया सामने आया। जब हंसल मेहता की 'शाहिद' का नाम आया, करीना के चेहरे पर एक अनोखा रिएक्शन देखने को मिला।

करीना ने अपने चेहरे पर हैरानी और अविश्वास के भाव छिपाने की कोशिश की, लेकिन उनका यह रिएक्शन दर्शकों को हंसी और ठहाकों से गूंज उठा। हंसल मेहता की फिल्म 'शाहिद' को लेकर किए गए सवाल ने करीना के चेहरे की रंगत बदल दी। यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी और इसने नेशनल अवॉर्ड जीते थे।

इस मजेदार पल ने न केवल प्रमोशनल इवेंट में माहौल को हल्का-फुल्का बनाया, बल्कि करीना और हंसल के बीच की दोस्ती और काम के प्रति उनका समर्पण भी दर्शाया। करीना का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

करीना के रिएक्शन पर बजी तालियां

इसी दौरान करीना आंखें बड़ी-बड़ी करके रिएक्शन देती नजर आईं। पत्रकार का सवाल और करीना का एक्सप्रेशन देखकर पूरे ऑडिटोरियम में ठहाकों और तालियों की आवाज गूंजने लगती है। वहीं जब हंसल इसका जवाब देने लगे तो करीना उनकी बात सुनने लगीं।

2013 में रिलीज हुई थी शाहिद

बता दें, हंसल मेहता के निर्देशन में बनी 'शाहिद' 2013 में रिलीज हुई थी। फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म वकील और मानवाधिकार कार्यकर्ता शाहिद आज़मी के जीवन पर आधारित थी, जिनकी 2010 में हत्या कर दी गई थी। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और इसने दो नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किए थे।