BSNL Offer / सिर्फ 6 रुपये से डेली मिलेगा 2GB डेटा, बार-बार रिचार्ज की टेंशन भी हुई खत्म

सरकारी टेलिकॉम एंजसी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आया है। अगर आप BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो नया रिचार्ज प्लान आपको खूब पसंद आने वाला है। BSNL अपने यूजर्स को नए प्लान के साथ कई महीनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है। आपको बता दें कि BSNL अब ग्राहकों को सिर्फ 6 रुपये डेली खर्च के साथ हर दिन 2GB डेटा ऑफर कर रहा है।

Vikrant Shekhawat : Aug 17, 2024, 05:59 PM
BSNL Offer: सरकारी टेलिकॉम एंजसी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आया है। अगर आप BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो नया रिचार्ज प्लान आपको खूब पसंद आने वाला है। BSNL अपने यूजर्स को नए प्लान के साथ कई महीनों के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री कर देता है। आपको बता दें कि BSNL अब ग्राहकों को सिर्फ 6 रुपये डेली खर्च के साथ हर दिन 2GB डेटा ऑफर कर रहा है। 

आपको बता दें कि जब से जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है तब से लगातार BSNL की चर्चा हो रही है। BSNL अपना यूजरबेस बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर ला रहा है और इसका असर भी देखने को मिल रहा है। पिछले एक महीने में लाखों की संख्या में लोग BSNL की तरफ शिफ्ट हो चुके हैं। 

बार-बार रिचार्ज के झंझट से मिलेगा छुटकारा

BSNL ही एक ऐसी कंपनी है जो ग्राहकों को सबसे कम कीमत में किफायती प्लान्स ऑफर कर रही है। आज हम आपको BSNL का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आप एक बार में ही 395 दिनों के लिए रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पा जाते हैं। इस प्लान में आपको ढेर सारा इंटरनेट डेटा भी ऑफर किया जाता है। 

BSNL के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 2399 रुपये का प्लान है। इसमें बीएसएनएल अपने करीब 9 करोड़ ग्राहकों को 395 दिनों यानी करीब 13 महीने की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। आप 395 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

6 रुपये में डेली मिलेगा 2GB डेटा

अगर आपको अधिक इंटरनेट डेटा वाला प्लान चाहिए तो यह सबसे किफायती प्लान है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 395 दिनों के लिए 790GB डेटा ऑफर करती है। आप हर दिन 2GB तक हाई स्पीड इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इस प्लान में मिलने वाले डेटा का डेली खर्च काउंट करेंगे तो आपको डेली 2GB डेटा के लिए सिर्फ 6 रुपये ही खर्च करने पड़ते हैं। 

BSNL अपने यूजर्स को इस प्लान के साथ फ्री एसएमएस की भी सुविधा देती है। आपको प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। आपको बता दें कि इस प्लान के साथ बीएसएनएल यूजर्स को Hardy Games+Challenger Arena Games+Gameon & Astrotell+Gameium+ Zing Music+WOW Entertainment+BSNL Tunes+Lystn Podocast की भी सुविधा उपलब्ध कराता है।