Bahujan Samaj Party / फिर से बढ़ा आकाश का BSP में सियासी कद, मायावती ने बुलाया बैठक में

बहुजन समाज पार्टी में आकाश आनंद की एक बार फिर जिम्मेदार पद पर वापसी हो गई है. उपचुनाव से पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को फिर से पार्टी के प्रचार प्रसार की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. आकाश आनंद को उत्तराखंड विधानसभा उप चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया गया है. सूत्रों के मुताबिक बीएसपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में आकाश आनंद का नाम दूसरे नंबर पर है. बीएसपी की लखनऊ में होने वाली बैठक में मायावती

Vikrant Shekhawat : Jun 22, 2024, 01:50 PM
Bahujan Samaj Party: बहुजन समाज पार्टी में आकाश आनंद की एक बार फिर जिम्मेदार पद पर वापसी हो गई है. उपचुनाव से पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को फिर से पार्टी के प्रचार प्रसार की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. आकाश आनंद को उत्तराखंड विधानसभा उप चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया गया है. सूत्रों के मुताबिक बीएसपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में आकाश आनंद का नाम दूसरे नंबर पर है. बीएसपी की लखनऊ में होने वाली बैठक में मायावती ने आकाश आनंद को बुलाया है.

पार्टी में अहम दायित्व मिलने के साथ ही आकाश आनंद का सियासी कद एक बार फिर से बढ़ गया है. पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें प्रचार प्रसार से हटा लिया गया था. उससे पहले आकाश आनंद को मायावती ने अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था, साथ ही नेशनल कॉर्डिनेटर भी बनाया था लेकिन चुनाव में उनके भाषणों के बाद मायावती ने ये कहा था वे फिलहाल मैच्योर नहीं. मायावती ने आकाश आनंद को दोनों ही पदों से हटा दिया था.

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कुल 13 नाम

बसपा की ओर से जारी चिट्ठी में लिखा गया है कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख 10 जुलाई निर्धारित की गई है. इसी के साथ पार्टी के लेटरहैड पर इस उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों के नाम लिखे गए हैं. इस लिस्ट में सर्वप्रथम सुश्री मायावती का नाम लिखा है, उसके बाद आकाश आनंद का नाम लिखा है.उत्तराखंड विधानसभा उपचुनाव के लिए कुल 13 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गई है.