मंनोरजन / सिद्धार्थ निगम संग नाम जोड़े जाने पर अवनीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत केवल 10 साल की उम्र में की थी। इन्हें डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' और 'झलक दिखला जा' में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। कुछ सालों बाद इन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। अवनीत कौर सीरियल 'अलादीन- नाम तो सुना होगा', 'मेरी मां' और 'चंद्र नंदिनी' में देखा गया।

Vikrant Shekhawat : May 16, 2021, 07:26 AM
Delhi: एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत केवल 10 साल की उम्र में की थी। इन्हें डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' और 'झलक दिखला जा' में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। कुछ सालों बाद इन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। अवनीत कौर सीरियल 'अलादीन- नाम तो सुना होगा', 'मेरी मां' और 'चंद्र नंदिनी' में देखा गया। 19 साल की अवनीत कौर अब अपनी किस्मत ओटीटी प्लेटफॉर्म और फिल्मों में आजमाना चाहती हैं। आगे वह करियर में क्या करना चाहती हैं, इस पर अवनीत कौर ने खुलकर बात की। साथ ही अवनीत कौर ने सिद्धार्थ निगम संग नाम जोड़े जाने पर भी खुलकर बताया। 

सिद्धार्थ निगम संग है अच्छी दोस्ती

अवनीत कौर ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कहा कि हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। और हम दोनों ने ही इसके बारे में पहली भी बात की हुई है। मैं उन लोगों से नाराज नहीं होती हूं जो मेरा नाम सिद्धार्थ के साथ जोड़ते हैं। जो यह सोचते हैं कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बल्कि मैं तो सोचती हूं कि चलो अच्छा है ये लोग हम दोनों के बारे में जो सोच रहे हैं, वह ठीक है, क्योंकि हमारा काम तो हो ही चुका है। 

अवनीत आगे कहती हैं कि हम दोनों की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि लोग हमें शाहरुख खान और काजोल की तरह देखते हैं। हम दोनों के लिए यह तारीफ की बात है और मैं भी सिद्धार्थ को बधाई देती हूं कि हमारी मेहनत रंग ला रही है। लोग हमारे द्वारा प्ले किए गए किरदारों को याद रख रहे हैं। वह भूले नहीं हैं। 

करियर में क्या करना चाहती हैं अवनीत?

अवनीत कौर का कहना है कि मैं वेब स्पेस की दुनिया में कदम रखना चाहती हूं। मैं इस समय टीवी नहीं करना चाहती। मैं कुछ अलग एक्सपीरियंस लेना चाहती हूं। नई चीजों को लेकर खुद को चैलेंज करना चाहती हूं जो मैंने आज से पहले कभी नहीं कीं। तो सीरियल्स अब मैं करना नहीं सोचती हूं, मैं टीवी बहुत कर चुकी हूं। अब मैं रियलिटी शोज, फिल्म्स या ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कुछ करना चाहती हूं।