Anara Gupta / MMS लीक से बर्बाद हुआ करियर...जेल तक जाना पड़ा

अनारा गुप्ता भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी अदाकारी और खूबसूरती ने उन्हें दर्शकों के बीच बेहद पसंदीदा बनाया। उन्हें इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी माना जाता है। अनारा गुप्ता ने 15 साल की उम्र में मिस जम्मू का खिताब जीता, जिससे उनकी लोकप्रियता को पंख लग गए।

Gajendra Singh Rathore : Aug 29, 2024, 10:54 AM
MMS लीक से बर्बाद हुआ करियर...जेल तक जाना पड़ा
MMS लीक से बर्बाद हुआ करियर...जेल तक जाना पड़ा

 Anara Gupta : जम्मू कश्मीर से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री अनारा गुप्ता का विवादों से पुराना नाता है। अपने करियर की शुरुआत से ही वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। अनारा गुप्ता ने 15 साल की उम्र में मिस जम्मू का खिताब जीता, जिससे उनकी लोकप्रियता को पंख लग गए। इसके बाद उन्होंने हिंदी, तेलुगु, तमिल और अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम किया, लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें भोजपुरी सिनेमा से मिली।


1 / 4
विवादों में घिरीं अनारा गुप्ता ( Anara Gupta )
विवादों में घिरीं अनारा गुप्ता ( Anara Gupta )

अनारा ( Anara Gupta ) की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सफल रही है, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादों में घिरी रही है। उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन उन्होंने हर चुनौती का सामना करते हुए अपने करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। अनारा का नाम कई विवादों से जुड़ा, लेकिन उन्होंने हर बार मजबूती से इनका सामना किया और अपने करियर को प्रभावित नहीं होने दिया।

2 / 4
भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता ( Anara Gupta )
भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता ( Anara Gupta )

अनारा गुप्ता ( Anara Gupta ) का जन्म जम्मू में हुआ था, और उन्होंने बचपन से ही अभिनय में रुचि दिखाई थी. उन्होंने शुरुआत में मॉडलिंग की, जिसके बाद वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आईं.

3 / 4
एमएमएस लीक अनारा गुप्ता ( Anara Gupta MMS )
एमएमएस लीक अनारा गुप्ता ( Anara Gupta MMS )

अनारा गुप्ता एमएमएस कांड ( Anara Gupta MMS ) के बाद विवादों में आ गई थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने खुद को बेकसूर बताया था. 2004 में, अनारा गुप्ता को पुलिस ने एक अश्लील वीडियो के मामले में गिरफ्तार किया था. उस समय उनकी उम्र केवल 16 साल थी.

4 / 4
निर्दोष थीं अनारा गुप्ता ( Anara Gupta )
निर्दोष थीं अनारा गुप्ता ( Anara Gupta )

इस दौरान उनके साथ अमानवीय बर्ताव किए जाने के भी आरोप लगे। बाद में, एक जांच में यह पाया गया कि वीडियो में दिखाई देने वाली महिला अनारा गुप्ता नहीं थीं, और उन्हें बरी कर दिया गया

इस विवाद के बाद अनारा ( Anara Gupta ) ने अपनी छवि को सुधारने के लिए कड़ी मेहनत की. उन्होंने अपने करियर को वापस पटरी में लाने के लिए कड़ी मेहनत की. कुछ भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया