Kuwait Fire News / कुवैत में अग्निकांड, केरल के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

कुवैत सिटी में एक फ्लैट में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. इस अग्निकांड में एक भारतीय दंपती और उनके दो बच्चों की मौत हो गई. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी कि यह हादसा शुक्रवार रात को हुआ था. यह परिवार उसी दिन केरल से छुट्टी मनाकर लौटा था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मैथ्यूज मुलक्कल, उनकी पत्नी लिनी अब्राहम और उनके दो बच्चे, शुक्रवार रात को अब्बासिया इलाके में अपने दूसरे मंजिल के फ्लैट में थे. रात 8 बजे के करीब

Vikrant Shekhawat : Jul 21, 2024, 07:49 AM
Kuwait Fire News: कुवैत सिटी में एक फ्लैट में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. इस अग्निकांड में एक भारतीय दंपती और उनके दो बच्चों की मौत हो गई. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी कि यह हादसा शुक्रवार रात को हुआ था. यह परिवार उसी दिन केरल से छुट्टी मनाकर लौटा था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मैथ्यूज मुलक्कल, उनकी पत्नी लिनी अब्राहम और उनके दो बच्चे, शुक्रवार रात को अब्बासिया इलाके में अपने दूसरे मंजिल के फ्लैट में थे. रात 8 बजे के करीब एयर कंडीशनर में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग में दम घुटने से उन लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग अलप्पुझा के नीरत्तुपुरम के रहने वाले थे.

केरल में छुट्टियां मनाकर लौटा था परिवार

बताया जा रहा है कि यह परिवार केरल में छुट्टियां मनाकर शुक्रवार शाम चार बजे ही कुवैत लौटा था. मैथ्यूज मुलक्कल रॉयटर्स में काम करते थे, जबकि उनकी पत्नी लिनी अल अहमदी गवर्नरेट के अदन अस्पताल में स्टाफ नर्स थीं. उनके बच्चे कुवैत के भवन्स स्कूल में पढ़ते थे. एक रिश्तेदार ने केरल में शनिवार को बताया कि मैथ्यू पिछले 15 साल से वहां काम कर रहे थे. परिवार छुट्टियां मनाकर गुरुवार रात नेदुंबसेरी एयरपोर्ट से रवाना हुआ था.

परिवार के संपर्क में भारतीय दूतावास

इस बीच, कुवैत में भारतीय दूतावास ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि दूतावास अबासिया में फ्लैट में आग लगने के कारण मैथ्यूज मुलक्कल, उनकी पत्नी और 2 बच्चों की दुखद मौत पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है. दूतावास उनके परिवार के संपर्क में है और पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द स्वदेश भेजना सुनिश्चित करेगा.

बिल्डिंग में लगी आग पर पाया काबू

रिपोर्ट के मुताबिक जनरल फायर फोर्स के कार्यवाहक प्रमुख मेजर जनरल खालिद फहद घटना स्थल पर मौजूद थे और उन्होंने अपने एक्स पर जनरल फायर फोर्स का हवाला देते हुए कहा कि उनके दलों ने अपार्टमेंट बिल्डिंग में लगी आग पर सफलतापूर्वक काबू पा लिया है.