Crime / लड़की ने किया अंतरजातीय प्रेम विवाह, तो भाईयों ने मारकर कर दी लाश गायब

अंतरजातीय प्रेम विवाह एक लड़की की जिंदगी जान पर बन गया। प्रेम विवाह के बाद, भाइयों ने उसे विश्वास के साथ बुलाया और फिर उसे मार डाला और शरीर को गायब कर दिया। यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले की है। मैनपुरी की एक लड़की से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया गया था। उसे अपने जीवन की कीमत चुकानी पड़ी।

Vikrant Shekhawat : Dec 12, 2020, 02:15 PM
UP: अंतरजातीय प्रेम विवाह एक लड़की की जिंदगी जान पर बन गया। प्रेम विवाह के बाद, भाइयों ने उसे विश्वास के साथ बुलाया और फिर उसे मार डाला और शरीर को गायब कर दिया। यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले की है। मैनपुरी की एक लड़की से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया गया था। उसे अपने जीवन की कीमत चुकानी पड़ी।

लड़की के भाई ने विश्वास में लेकर एक बहाना बनाया और उसे दिल्ली से मैनपुरी गांव बुलाया और दो भाइयों की मदद से उसकी हत्या कर दी और शव को गायब कर दिया। दिल्ली पुलिस ने शादी करने वाले युवक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लड़की के एक भाई को गिरफ्तार कर लिया।

उसके शव की तलाश में दिल्ली पुलिस मैनपुरी पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से शव की तलाश में जेसीबी से खेत की खुदाई की। हालांकि, अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है।