राजस्थान / जयपुर: पुलिस कमिश्नर से दिशा संस्था के छात्रों ने की मुलाकात

पुलिस कमिश्नर श्री आनन्द श्रीवास्तव से दिशा संस्था के छात्रों ने मुलाकात की। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर ने छत्रों से आत्मीयता एवं स्नेह के साथ परिचय लिया और उनके अध्यन तथा रुचियों के बारे में जानकारी ली। पुलिस कमिश्नर को अपने बीच पाकर छात्र बहुत ही प्रफुल्लित एवं उत्साहित हुये।

Vikrant Shekhawat : Dec 04, 2019, 05:50 PM
जयपुर,4 दिसम्बर। पुलिस कमिश्नर श्री आनन्द श्रीवास्तव से दिशा संस्था के छात्रों ने मुलाकात की। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर ने छत्रों से आत्मीयता एवं स्नेह के साथ परिचय लिया और उनके अध्यन तथा रुचियों के बारे में जानकारी ली। पुलिस कमिश्नर को अपने बीच पाकर छात्र बहुत ही प्रफुल्लित एवं उत्साहित हुये।

पुलिस कमिश्नर ने दिशा संस्था के हस्ताक्षर अभियान के तहत छात्रों की बस पर हस्ताक्षर कर शुभकामनाएं दी और कहा की शारीरिक रुप से विकलांगो के प्रति आमजन भी संवेदनशील होकर पूर्ण स्नेह के साथ व्यवहार करें। इसके बाद कमिश्नरेट में उपस्थिती सभी अधिकारीयों एवं पुलिस कर्मियों ने शुभकामनाओं सहित हस्ताक्षर किये।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम श्री अशोक कुमार गुप्ता, पुलिस उपायुक्त दक्षिण श्री योगेश दाधीच, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त श्री श्याम सिंह, श्री अवनीश कुमार, श्री सुमित कुमार, श्री राजेन्द्र त्यागी, श्रीमती सुनीता मीणा, दीशा संस्था की कार्यकारी  निदेशक रेणु सिंह सहित पुलिसकर्मी उपस्थित थे।