Chhattisgarh Election / छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बोले PM मोदी- मोदी यानि गारंटी पूरी करने की गारंटी...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भाजपा की परिवर्तन महा संकल्प रैली में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के अत्याचारों से त्रस्त अब छ्तीसगढ़ की जनता कह रही है और नहीं सहेंगे बदल के रहेंगे... छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार और कुशासन से त्रस्त है। रोजगार के नाम पर घोटाले ही घोटाले हैं। पीएम ने कहा कि अटल जी ने छत्तीसगढ़ की आकांक्षाओं को समझते हुए इस प्रदेश का

Vikrant Shekhawat : Sep 30, 2023, 05:40 PM
Chhattisgarh Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भाजपा की परिवर्तन महा संकल्प रैली में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के अत्याचारों से त्रस्त अब छ्तीसगढ़ की जनता कह रही है और नहीं सहेंगे बदल के रहेंगे... छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार और कुशासन से त्रस्त है। रोजगार के नाम पर घोटाले ही घोटाले हैं। पीएम ने कहा कि अटल जी ने छत्तीसगढ़ की आकांक्षाओं को समझते हुए इस प्रदेश का निर्माण किया था। छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भाजपा केंद्र में हो या राज्य में, पूरी तरह समर्पित रही है। आप लिख लीजिए आपका सपना मोदी का संकल्प है।

"... तब रिमोट कंट्रोल से सरकार चलती थी"

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में छत्तीसगढ़ को केंद्र से हज़ारों करोड़ रुपए मिले हैं। यह बात यहां के उप मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक सभा में कहीं थी उन्होंने सच बोला तो पार्टी के नीचे से लेकर ऊपर तक तूफान खड़ा हो गया। जब कांग्रेस की सरकार दिल्ली में थी, रिमोट कंट्रोल से सरकार चलती थी। तब छत्तीसगढ़ को रेलवे के लिए औसतन 300 करोड़ रुपया तो मिलता था लेकिन इस साल भाजपा सरकार ने एक वर्ष में छत्तीसगढ़ को रेलवे विस्तार के लिए 6000 करोड़ रुपए दिए हैं। यह है मोदी मॉडल। 

"दिल्ली से मैं जितनी कोशिश करूं..."

पीएम मोदी ने कहा कि मैं बिलासपुर बहुत बार आया हूं। जब संगठन में मंत्री था तब भी आया था, जब मुख्यमंत्री था तब भी आया था लेकिन आज जैसी एनर्जी को पहले कभी नहीं देखा। आज छत्तीसगढ़ सिर्फ घोटालो का प्रदेश बन गया है, लोग परिवर्तन करने को पूरी तरह से तैयार हैं। यह भाजपा है जिसने छत्तीसगढ़ के सामर्थ को समझा, बिलासपुर का डेवलपमेंट बीजेपी ने किया है। दिल्ली से मैं जितनी कोशिश करूं, यहां की कांग्रेस की सरकार हमेशा उसे फेल करने में लगी रहती है। यहां के उप मुख्यमंत्री भी यह बात कहते हैं। अगर कांग्रेस की सरकार यहां दोबारा आई तो क्या छत्तीसगढ़ का भला होगा?

"मोदी यानि गारंटी पूरी करने की गारंटी"

बिलासपुर में पीएम ने कहा कि मोदी यानि गारंटी पूरी करने की गारंटी है। अब लोकसभा और विधानसभा में बहनों के लिए 33% सीटें आरक्षित हो जाएंगी। मोदी तो करेगा, मोदी जो गारंटी देता है वह पूरी करता है, लेकिन आप माताओं-बहनों को सतर्क रहना होगा। कांग्रेस और इसके घमंडिया साथी उनको लग रहा है कि मोदी ने क्या कर दिया, वे गुस्से से भरे हुए हैं, उनकी नींद हराम हो गई है। इस डर के कारण वे नए-नए खेल खेल रहे हैं। अब वे बहनों में भी फूट डालना चाहते हैं। 

छत्तीसगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद कैबिनेट का पहला फैसला गरीबों के पक्के घर जो बाकी हैं, वे तेज़ गति से बनाने का काम पूरा किया जाएगा। वे (कांग्रेस) मोदी के बहाने पूरे पिछड़े समाज को गाली देने से पीछे नहीं हटते हैं। कांग्रेस दलित, आदिवासी, OBC भी से नफरत करती है।