Haryana Election 2024 / 'हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे...', पीएम मोदी का हरियाणा में जीत के बाद पहला बयान

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं, जिसमें भाजपा ने 48 सीटों पर जीत हासिल की है। पीएम मोदी ने इसे विकास और सुशासन की राजनीति की जीत बताया। उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया और कार्यकर्ताओं को बधाई दी। कुल 90 सीटों में कांग्रेस ने 37 सीटें जीतीं।

Vikrant Shekhawat : Oct 08, 2024, 08:45 PM
Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आ गए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की 48 सीटों पर जीत हासिल कर के बहुमत प्राप्त किया है। आपको बता दें कि राज्य में कुल 90 विधानसभा सीटों के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग हुई थी। विधानसभा में बहुमत का आंकड़ा 46 है। कांग्रेस को राज्य में 37 और अन्य को 5 सीटों पर जीत हासिल हुई है। अब भाजपा की इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी पहला बयान सामने आया है। आइए जानते हैं कि पीएम मोदी ने क्या कहा।

विकास और सुशासन की राजनीति की जीत- पीएम मोदी

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता का का हृदय से आभार किया है। पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर स्पष्ट बहुमत देने के लिए मैं हरियाणा की जनशक्ति को नमन करता हूं। यह विकास और सुशासन की राजनीति की जीत है। मैं यहां के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

हरियाणा में यह ऐतिहासिक जीत- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने चुनाव परिणाम और भाजपा की जीत पर कहा कि इस महाविजय के लिए अथक परिश्रम और पूरे समर्पण भाव से काम करने वाले अपने सभी कार्यकर्ता साथियों को भी मेरी बहुत-बहुत बधाई! आपने ना केवल राज्य की जनता-जनार्दन की भरपूर सेवा की है, बल्कि विकास के हमारे एजेंडे को भी उन तक पहुंचाया है। इसी का नतीजा है कि भाजपा को हरियाणा में यह ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है।