Anupama / सुधांशु पांडे ने 'अनुपमा' से बाहर निकाले जाने की बात पर तोड़ी चुप्पी

टीवी शो 'अनुपमा' के फैन्स को बड़ा झटका लगा है। शो में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने घोषणा की है कि वे अब शो का हिस्सा नहीं हैं। इसके साथ ही अनुपमा और अनुज कपाड़िया के किरदार भी समाप्त हो गए हैं। फैन्स को अब शो के भविष्य को लेकर चिंता है।

Vikrant Shekhawat : Sep 01, 2024, 08:35 PM
Anupama: छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘अनुपमा’ के फैन्स को बड़ा झटका लगा है। रक्षाबंधन के बाद से वनराज शाह का किरदार शो से गायब हो गया था। अब वनराज यानी सुधांशु पांडे ने खुलासा किया है कि वे शो से बाहर हो गए हैं। सुधांशु ने लाइव सेशन के दौरान इस बदलाव की जानकारी दी और अपने फैन्स को धन्यवाद भी कहा।

अब शो की कहानी में और भी बड़े बदलाव हुए हैं। वनराज के अलावा अनुपमा यानी रूपाली गांगुली और अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना के किरदार भी खत्म कर दिए गए हैं। इन तीनों पर शो की कहानी पूरी तरह से टिकी थी, और अब वे शो में नजर नहीं आएंगे। फैन्स इस खबर से बहुत निराश हैं और सोच रहे हैं कि शो की दिशा अब क्या होगी।

सुधांशु ने स्पष्ट किया है कि उनके शो छोड़ने के पीछे कोई भी जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने मीडिया से कहा कि यह उनका व्यक्तिगत निर्णय था और इसके लिए किसी को दोषी ठहराना उचित नहीं होगा। इसके साथ ही, उन्होंने बिग बॉस 18 में एंट्री की अफवाहों को भी खारिज किया, हालांकि उन्होंने होस्टिंग के लिए आमंत्रण मिलने पर विचार किया है।

शो के भविष्य के बारे में क्या होगा, यह तो समय ही बताएगा, लेकिन फैन्स के लिए यह बदलाव निश्चित ही एक बड़ा झटका है।

शो से निकाले जाने पर सुधांशु का जवाब

सुधांशु पांडे ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “ऐसे कोई जिम्मेदार हो सकता है किसी के बाहर जाने के लिए? नहीं ना? वो मेरी इच्छा है, के मैं कुछ करना चाहता हूं या नहीं करना चाहता हूं, तो अगर मैंने फैसला किया कि अब मैं थोड़ा आगे बढ़ना चाहता हूं तो मैंने वो फैसला लिया लिया और मैं मूव ऑन कर गया. कोई इसके लिए जिम्मेदार नहीं है और कोई जिम्मेदार हो भी नहीं सकता और शायद इतनी ताकत किसी में है भी नहीं की कोई जिम्मेदार हो मेरे जैसे एक्टर को निकालने के लिए या कहीं से जाने के लिए. मुझे नहीं लगता कि ये ठीक होगा कि हम किसी को जिम्मेदार ठहराएं.”

खबरों की मानें तो सुधांशु पांडे ने 19 अगस्त को शो छोड़ने का फैसला किया था. 28 अगस्त को उन्होंने सभी के साथ इस खबर को शेयर किया था. लेकिन ‘अनुपमा’ के फैन्स के लिए ये एक बड़ा झटका है. अब मेकर्स जो मोड़ शो में लेकर आए हैं, उससे इस शो का कितना फायदा मिलता है ये तो वक्त बताएगा. फिलहाल तो फैन्स तो इस बात से काफी निराश हैं कि शो की लीड स्टार कास्ट अब उन्हें नजर नहीं आएगी.

सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी

'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे ने एक बयान में कहा कि उनके शो छोड़ने के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। मुंबई में एक पुरस्कार समारोह के दौरान सुधांशु ने शो से बाहर निकलने के पीछे का कारण बताया है और रूपाली गांगुली को उनके इस कदम के लिए जिम्मेदार मानने की अफवाहों का खंडन किया है। वनराज ने कहा, 'किसी के बाहर निकलने के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। यह मेरी इच्छा है कि मैं क्या करना चाहता हूं। मैं लाइफ थोड़ा और आगे बढ़ना चाहता हूं तो यह मेरा फैसला है कि मैं करना चाहता हूं। इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है, शायद किसी के पास इतनी ताकत नहीं है कि कोई मेरे जैसे अभिनेता को हटाने के पीछे हो।'

रूपाली गांगुली संग रिश्ते पर सुधांशु पांडे बोले

सुधांशु ने आगे कहा कि उनके फैसले के लिए किसी और को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं होगा। सुधांशु पांडे ने कहा, 'मैंने आज तक रूपाली का नाम नहीं लिया है। वह मेरी दोस्त है। मैं उसके बारे में ऐसा कुछ क्यों कहूंगा?'

सुधांशु पांडे की बिग बॉस 18 में होगी एंट्री?

टीवी एक्टर सुधांशु पांडे ने 'बिग बॉस 18' में उनकी एंट्री को लेकर भी खुलासा किया है। इस शो में जाने की अफवाहों के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, 'यह बिल्कुल गलत खबर है, मेरे भाई... ऐसा कुछ नहीं है। अगर आप मुझे कभी होस्ट करने के लिए बुलाएंगे तो मैं जरूर जाऊंगा क्योंकि मैं अच्छी तरह से होस्ट करता हूं।' बता दें कि 28 अगस्त को सुधांशु ने अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया और शो 'अनुपमा' छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की थी।