Border 2 Movie / इस एक्टर की सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में हुई एंट्री, पहली बार पर्दे पर बनेगा फौजी

सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन के बाद अब दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो गई है। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर दिलजीत का स्वागत करते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसमें दिलजीत की दमदार आवाज सुनाई देती है। 'बॉर्डर 2' 23 जनवरी 2026 को रिलीज होगी।

Vikrant Shekhawat : Sep 07, 2024, 08:00 AM
Border 2 Movie: सनी देओल की आगामी फिल्म 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन के बाद अब गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ की एंट्री ने उत्साही फैंस को और भी ज्यादा उत्साहित कर दिया है। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर दिलजीत के स्वागत की घोषणा करते हुए, एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिलजीत की आवाज़ गूंज रही है। इस वीडियो में दिलजीत देशभक्ति से भरी हुई पंक्तियां बोलते नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं।

सनी देओल ने दिलजीत दोसांझ को '#बॉर्डर2 की बटालियन में फौजी' कहकर स्वागत किया है। दिलजीत का यह अंदाज निश्चित रूप से फिल्म के लिए एक नया और धमाकेदार आयाम जोड़ने वाला है।

‘बॉर्डर 2’ 23 जनवरी, 2026 को गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के दौरान रिलीज होगी। यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म के रूप में घोषित की गई है, जिसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। सनी देओल की 'गदर 2' की सफलता के बाद, इस फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है।

बॉर्डर 2 दिलजीत दसांझ की हुई एंट्री

दिलजीत दसांझ का स्वागत करते हुए सनी देओल ने लिखा, '#बॉर्डर2 की बटालियन में फौजी @दिलजीतदोसांझ का स्वागत है।' वीडियो में बैकग्राउंड में दिलजीत की आवाज सुनी जा सकती है, जहां वह कहते हैं, 'इस देश के तरफ उठने वाली हर नजर झुक जाती है खौफ से... इन सरहदों पर जब, गुरु के पास पहरा देते हैं।' सोशल मीडिया पर दिलजीत का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। उनकी दमदार आवाज सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

बॉर्डर 2 इस दिन होगी रिलीज

इससे पहले सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन की एंट्री की भी घोषणा की थी। पोस्ट में यह भी बताया गया कि फिल्म 23 जनवरी, 2026 को गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के दौरान रिलीज होने वाली है।  वहीं 'बॉर्डर' ब्लॉकबस्टर फिल्म में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, पूजा शेट्टी जैसे कलाकार लीड रोल में दिखाई दिए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सनी देओल आखिरी बार 'गदर 2' में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर के साथ नजर आए थे।

भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म

'बॉर्डर 2' का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे, जिन्होंने इससे पहले 'केसरी', 'पंजाब 1984', 'जट्ट एंड जूलियट' और 'दिल बोले हड़िप्पा!' जैसी फिल्में बनाई हैं। फिल्म की घोषणा 13 जून, 2024 को 'बॉर्डर' के 27 साल पूरे होने पर की गई थी। निर्माताओं ने इसे 'भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म' बताया था।