WCL 2024 / खिताब जीतने के बाद इस भारतीय खिलाड़ी ने क्यों मांगी माफी? इंस्टा पर लिखी ये बात

भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ियों ने हाल ही में खेले गए WCL 2024 यानी कि वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने पाकिस्तान की टीम को आखिरी ओवर में हराया और खिताब अपने नाम किया। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की प्रदर्शन काफी कमाल का रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच जीतने के बाद खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की थी। जोकि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। इसी बीच भारत

Vikrant Shekhawat : Jul 16, 2024, 06:00 AM
WCL 2024: भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ियों ने हाल ही में खेले गए WCL 2024 यानी कि वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने पाकिस्तान की टीम को आखिरी ओवर में हराया और खिताब अपने नाम किया। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की प्रदर्शन काफी कमाल का रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच जीतने के बाद खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की थी। जोकि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। इसी बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने अपने साथी युवराज सिंह, सुरेश रैना और गुरकीरत मान के साथ एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया। जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया।

वीडियो के कारण मांगनी पड़ी माफी

टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप जीत चुके हरभजन सिंह ने अपने इंस्टादग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। जहां उन्होंने युवराज सिंह, सुरेश रैना और गुरकीरत मान के साथ मिलकर वीडियो बनाया था। इस वीडियो में चारों खिलाड़ी दिव्यांग की तरह एक्ट करते नजर आ रहे हैं। जहां उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 15 दिनों तक क्रिकेट खेलने के बाद उनका हालत ऐसी हो गई है। फैंस को इनका ये वीडियो पसंद नहीं आया और इसके लिए उन्हें भारी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। अब इस वीडियो के लिए हरभजन सिंह ने माफी मांगी है।

हरभजन ने लिखी ये बात

हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि मैं बस अपने उन लोगों को स्पष्ट करना चाहता हूं जो यहां इंग्लैंड में चैंपियनशिप जीतने के बाद सोशल मीडिया पर तौबा तौबा के हमारे हालिया वीडियो के बारे में शिकायत कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। हम हर व्यक्ति और समुदाय का सम्मान करते हैं और यह वीडियो सिर्फ 15 दिनों तक लगातार क्रिकेट खेलने के बाद हमारे शरीर के हालत के बारे में था।

हरभजन ने अपने स्टोरी में आगे लिखा कि हम किसी का अपमान या अपमान करने की कोशिश नहीं कर रहे थे। फिर भी अगर लोग सोचते हैं कि हमने कुछ गलत किया है। मैं अपनी तरफ से बस इतना ही कह सकता हूं। सभी को खेद है। कृपया इसे यहीं रोकें और आगे बढ़ें। खुश और स्वस्थ रहें। सभी को प्यार और सम्मान। इस वीडियो पर करोड़ों व्यूज थे। हालांकि अब हरभजन सिंह ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है।