Bollywood News / सलमान-रणवीर दिखेंगे एक साथ? साउथ के इस बड़े डायरेक्टर ने ऑफर की फिल्म

Vikrant Shekhawat : Jun 21, 2024, 07:00 AM
Bollywood News: सलमान खान लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. इस फिल्म को तमिल सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस डायरेक्ट कर रहे हैं. अब चर्चा है कि सलमान साउथ सिनेमा के ही एक और डायरेक्टर के साथ कौलैब करने वाले हैं. वो डायरेक्टर कोई और नहीं, बल्कि ‘एटली’ हैं, जिन्होंने पिछले साल शाहरुख खान को उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म ‘जवान’ दी, जिसने वर्ल्डवाइड 1150 करोड़ से ज्यादा की कमाई की.

अब ऐसी चर्चा है कि एटली एक पैन इंडिया फिल्म बनाने वाले हैं, जिसमें सलमान खान लीड रोल में हैं. कहा जा रहा है कि ये दो हीरो वाली एक एक्शन फिल्म होने वाली है, जिसके लिए एटली ने सलमान के साथ-साथ रणवीर सिंह को अप्रोच किया है. बातचीत अभी शुरुआती स्टेज में चल रही है. हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अगर ऐसा सच में होता है तो ये पहली फिल्म होगी, जिसमें सलमान और रणवीर एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे.

साउथ डायरेक्टर के साथ सलमान की तीसरी फिल्म

अगर सलमान और एटली में कौलेबोरेशन होता है तो साउथ सिनेमा के डायरेक्टर के साथ सलमान की ये तीसरी फिल्म हो सकती है, क्योंकि इसके और ‘सिंकदर’ के अलावा सलमान के खाते में ‘द बुल’ नाम की भी एक फिल्म है, जिसमें विष्णु वर्धन बना रहे हैं. सलमान इन दिनों ‘सिंकदर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और रश्मिका मंदाना फिल्म में फीमेल लीड हैं. ये फिल्म साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

रणवीर सिंह भी कुछ समय पहले एक फिल्म से अलग होने को लेकर चर्चा में रहे थे. दरअसल, वो ‘हनुमान’ वाले डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ एक फिल्म करने वाले थे. हालांकि, फिर जानकारी आई कि रणवीर ये फिल्म नहीं कर रहे हैं. वो पिक्चर से अलग हो गए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER