Crime / जीजा नें नाबालिग साली को शादी के नाम पर बेचा दो जगह, बहन ने भी दिया साथ, दुल्हे गिरफ्तार

बहनोई ने शादी के नाम पर अपनी नाबालिग भाभी को दो बार बेच दिया। नाबालिग की बहन ने भी इस काम में उसका साथ दिया। जब मामले का खुलासा हुआ, तो नाबालिग के बहनोई, बहन और दो दूल्हों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह मामला मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से संबंधित है। नागदा पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में, एक नाबालिग लड़की की खरीद और बिक्री में शामिल चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Vikrant Shekhawat : Dec 29, 2020, 05:58 PM
MP: बहनोई ने शादी के नाम पर अपनी नाबालिग भाभी को दो बार बेच दिया। नाबालिग की बहन ने भी इस काम में उसका साथ दिया। जब मामले का खुलासा हुआ, तो नाबालिग के बहनोई, बहन और दो दूल्हों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह मामला मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से संबंधित है।  नागदा पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में, एक नाबालिग लड़की की खरीद और बिक्री में शामिल चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

छत्तीसगढ़ के जशपुर से उज्जैन जिले के कुछ स्थानों पर एक नाबालिग लड़की को बेचने का मामला तब सामने आया जब छत्तीसगढ़ पुलिस ने नागदा पुलिस की मदद से दो सगे भाइयों और बहन सहित दो भाइयों को गिरफ्तार किया।

नागदा के पुलिस थाना प्रभारी एससी शर्मा ने कहा कि जशपुर में नागलदा के पत्थलगांव से एक नाबालिग लड़की को बेचने का मामला उजागर हुआ है। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि नाबालिग के कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान होने हैं। उन बयानों के आधार पर, आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है। बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए।