Lok Sabha Election / किरोड़ीलाल मीणा का आया विवादित बयान, मुरारीलाल और परसादी लाल को कहा 'कंस और शकुनी'

लोकसभा चुनाव के सियासी समर में नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर कटाक्ष व बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की ओर से कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं पर दिया गया बयान विवादों में आ गया है। दरअसल, उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में लालसोट में आयोजित सभा में ये बयान दिया। उन्होंने कहा कि एक गलतफहमी यहां के लोगों में है। जिस व्यक्ति को 48 हजार वोटों से हराया

Vikrant Shekhawat : Apr 08, 2024, 10:00 PM
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के सियासी समर में नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर कटाक्ष व बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की ओर से कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं पर दिया गया बयान विवादों में आ गया है। दरअसल, उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में लालसोट में आयोजित सभा में ये बयान दिया। उन्होंने कहा कि एक गलतफहमी यहां के लोगों में है। जिस व्यक्ति को 48 हजार वोटों से हराया (परसादी लाल मीणा) वो रिश्ते में मेरा मामा लगता है और दौसा से कांग्रेस का लोकसभा उम्मीदवार (मुरारीलाल मीणा) भी रिश्ते में मेरा मामा लगता है।

'किरोड़ीलाल किसी मामा पर मेहरबानी नहीं करेगा'

किरोड़ीलाल मीणा ने आगे कहा कि अब मामा, भांजे के साथ ऐसा व्यवहार करने लग गए जैसे मामा कंस और शकुनी किया करते थे। इसलिए मैं लालसोट के लोगों को सावधान करने आया हूं कि गलतफहमी में नहीं रहें। डॉ. किरोड़ीलाल किसी मामा पर मेहरबानी नहीं करेगा, क्योंकि मैं भाजपा का सच्चा सपूत हूं। उन्होंने कहा कि मैं आज योगी जी का आशीर्वाद लेकर कहना चाहता हूं कि जिस तरीके से योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कानून व्यवस्था स्थापित कर सुशासन दिया है, उसी तरीके से हम भी सीएम भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में यही काम करेंगे।

परसादी लाल मीणा से पुरानी अदावत

बता दें कि कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोडीलाल मीणा की लालसोट से विधायक व चिकित्सा मंत्री रहे परसादी लाल मीणा से पुरानी अदावत रही है। किरोड़ीलाल उन्हें मामा कहकर निशाना साधते रहे हैं और पहली बार दौसा विधायक व कांग्रेस उम्मीदवार मुरारीलाल मीणा को भी मामा संबोधित करते हुए निशाना साधा है। बता दें कि राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट पर पहले चरण में मतदान होना है। 19 अप्रैल को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है। इस बीच किरोड़ीलाल मीणा ने चुनावी जनसभा में विपक्ष पर निशाना साधा है।