By Election Result / राहुल गांधी का उपचुनाव नतीजों पर आया पहला रिएक्शन, जानिए क्या बोले नेता विपक्ष

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने 7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों के नतीजों पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बुना गया ‘भय और भ्रम’ का जाल टूट चुका है। यह उपचुनाव के नतीजों से स्पष्ट हो चुका है। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान, मज़दूर, व्यापारी और नौकरीपेशा समेत हर वर्ग तानाशाही का समूल नाश कर न्याय का राज स्थापित करना चाहता है। अपने जीवन की बेहतरी

Vikrant Shekhawat : Jul 13, 2024, 07:00 PM
By Election Result: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने 7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों के नतीजों पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बुना गया ‘भय और भ्रम’ का जाल टूट चुका है। यह उपचुनाव के नतीजों से स्पष्ट हो चुका है। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान, मज़दूर, व्यापारी और नौकरीपेशा समेत हर वर्ग तानाशाही का समूल नाश कर न्याय का राज स्थापित करना चाहता है। अपने जीवन की बेहतरी और संविधान की रक्षा के लिए जनता अब पूरी तरह से INDIA के साथ खड़ी है।

बता दें कि सात राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में एनडीए को बड़ा झटका लगा है जबकि इंडिया ब्लॉक का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। 13 में से 10 सीटों इंडिया ब्लॉक के खाते में गईं जबकि बीजेपी को केवल दो सीटों से संतोष करना पड़ा। वहीं बिहार के रुपौली में निर्देलीय उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है।