Aam Aadmi Party / स्वाति मालीवाल के साथ हुई थी बदसलूकी, केजरीवाल करेंगे कड़ी कार्रवाई

अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की घटना पर आम आदमी पार्टी ने संज्ञान लिया है और कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी की घटना का जिक्र करते हुए इसकी निंदा की और कहा कि अरविंद केजरीवाल इस पर कार्रवाई करेंगे।

Vikrant Shekhawat : May 14, 2024, 05:52 PM
Aam Aadmi Party: अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की घटना पर आम आदमी पार्टी ने संज्ञान लिया है और कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी की घटना का जिक्र करते हुए इसकी निंदा की और कहा कि अरविंद केजरीवाल इस पर कार्रवाई करेंगे। 

केजरीवाल करेंगे सख्त कार्रवाई

संजय सिंह ने कहा-  'कल एक बेहद निंदनीय घटना घटी। कल सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालिवाल मुलाकात करने पहुंची थीं। वह ड्राइंग रूम में इंतज़ार कर रही थी तभी अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार वहां आए और उन्होंने स्वाति मालिवाल के साथ बेहद बदतमीज़ी की और अभद्रता की। इस पूरे मामले की जानकारी स्वाति मालिवाल ने पुलिस को दी है। अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है। वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेता में से एक हैं।हम सब उनके साथ हैं।'

केजरीवाल में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं-सिरसा

वहीं इस मामले पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का बयान भी सामने आया है। सिरसा ने कहा कि संजय सिंह जी ने स्वीकार किया कि अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल जी के साथ मारपीट की गई। 30 घंटे बाद भी वैभव कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्योंकि वह अरविंद केजरीवाल के विश्वासपात्र हैं और शराब घोटाले की सारी जानकारी उनके पास है। यही कारण है कि केजरीवाल में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है। 

केजरीवाल भी दोषी-कपिल मिश्रा 

उधर, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का ये कहना कि केजरीवाल एक्शन लेंगे ये बात ही फ्रॉड है। उन्होंने कहा-संजय सिंह ने मान लिया कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को सीएम हाउस में पीटा गया, केजरीवाल ने 31 घंटे तक इस मामले को दबाया। AAP का ये कहना कि केजरीवाल एक्शन लेंगे, ये बात ही फ्रॉड है। केजरीवाल कौन होते हैं एक्शन लेने वाले? एक्शन पुलिस लेगी। कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल स्वाति को पिटवाने और अपराध को दबाने के दोषी हैं। 31 घंटे तक पुलिस को नहीं बताने के दोषी हैं।