जयपुर / बच्चों को बिठा रही स्कूल की गाड़ी को ट्रक ने पीछे मारी टक्कर, 10 बच्चे हुए घायल

जयपुर के रेलवाल में बुधवार को एक ट्रक ने स्कूल की गाड़ी मैक्स को टक्कर मार दी जिससे 10 बच्चे घायल हो गए। घायलों को रेलवाल सीएचसी में भर्ती कराया गया है। ट्रक की टक्कर के बाद स्कूल की गाड़ी सड़क से उतर गई। ब्राइट मून स्कूल की गाड़ी सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। ड्राइवर ने बच्चों को बैठाने के लिए गाड़ी को चौमू रोड पर रोका। बच्चे गाड़ी में सवार हो रहे थे। इतने में पीछे से आए एक ट्रक ने बच्चों की गाड़ी को टक्कर मार दी।

Dainik Bhaskar : Aug 21, 2019, 12:51 PM
रेनवाल (जयपुर)। जयपुर के रेलवाल में बुधवार को एक ट्रक ने स्कूल की गाड़ी मैक्स कैब को टक्कर मार दी जिससे 10 बच्चे घायल हो गए। घायलों को रेलवाल सीएचसी में भर्ती कराया गया है। ट्रक की टक्कर के बाद स्कूल की गाड़ी सड़क से उतर गई। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डूंगरी स्थित ब्राइट मून स्कूल की गाड़ी सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। ड्राइवर ने बच्चों को बैठाने के लिए गाड़ी को चौमू रोड पर रोका। बच्चे गाड़ी में सवार हो रहे थे। इतने में पीछे से आए एक ट्रक ने बच्चों की गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर से गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा घिसटती हुई सड़क से उतर गई। इससे घायल बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। वहां मौजूद लोग मदद को आए तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची तथा ग्रामीणों की मदद से बच्चों को सीएचसी में भर्ती कराया। 

हादसे का पता चलते ही बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंच गए जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हादसे में 10 बच्चे घायल हुए जिनमें से तीन की हालत नाजुक होने पर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया। कुछ बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई।