बॉलीवुड / सलमान खान के फार्महाउस पर धान बो रहीं यूलिया वंतूर, वायरल हुई तस्वीर

यूलिया वंतूर पिछले कई महीनों से सुपरस्टार सलमान खान के फार्महाउस पर ही रह रही हैं। लॉकडाउन लगने के वक्त से ही सलमान खान अपने फार्महाउस पर हैं और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया भी वहीं पर वक्त बिता रही हैं। हाल ही में सलमान खान की खेतों में काम करते और मिट्टी में लथपथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं और अब यूलिया वंतूर की भी ऐसी ही एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

AajTak : Jul 17, 2020, 04:46 PM
Bollywood: यूलिया वंतूर पिछले कई महीनों से सुपरस्टार सलमान खान के फार्महाउस पर ही रह रही हैं। लॉकडाउन लगने के वक्त से ही सलमान खान अपने फार्महाउस पर हैं और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया भी वहीं पर वक्त बिता रही हैं। हाल ही में सलमान खान की खेतों में काम करते और मिट्टी में लथपथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं और अब यूलिया वंतूर की भी ऐसी ही एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में यूलिया खेलों में धान रोंपती नजर आ रही हैं। खुले बालों में रेड हुडी पहने यूलिया की नैचुरल माहौल में ये तस्वीर काफी खूबसूरत लग रही है। यूलिया वंतूर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मैंने बचपन में गर्मियों की अपनी तमाम छुट्टियां गांव में बिताई हैं और मुझे अपने दादा-दादी की खेतों में बीज रोंपने और जानवरों का ख्याल रखने में मदद करने में बड़ा मजा आता था।"

उन्होंने लिखा, "यह बहुत खुशी देता था। मैंने पहले कभी भी धान नहीं बोया है इसलिए ये एक नया अनुभव था। अपने इस अनुभव के बारे में बहुत जल्द मैं और भी चीजें अपने यूट्यूब चैनल पर साझा करूंगी। जल्दी मेरे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कीजिए।" यूलिया की इस तस्वीर को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।


वायरल हुई थी सलमान की तस्वीर

मालूम हो कि हाल ही में सलमान खान ने भी हाल ही में खेतों में धान लेकर घूमते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसे उन्होंने किसानों को डेडिकेट किया था। इसके बाद उन्होंने मिट्टी में लथपथ अपनी एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने किसानों को ट्रिब्यूट दिया था। दोनों ही तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद आई थीं।