Delhi Politics / आप का आरोप- 'स्वाति मालीवाल बीजेपी के षड्यंत्र का हिस्सा', CM को फंसाने की हो रही कोशिश

सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले में आम आदमी पार्टी प्रेस कांफ्रेंस कर अपना पक्ष रख रही है। आतिशी ने कहा कि जबसे अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है तब से बीजेपी बौखलाई हुई है और षड्यंत्र के तहत बीजेपी ने स्वाति को केजरीवाल के घर 13 मई को सुबह सुबह भेजा गया। स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पीए पर झूठे आरोप लगाए हैं। स्वाति बीजेपी की इस साजिश का चेहरा और मोहरा थीं।

Vikrant Shekhawat : May 17, 2024, 06:27 PM
Delhi Politics: सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले में आम आदमी पार्टी प्रेस कांफ्रेंस कर अपना पक्ष रख रही है। आतिशी ने कहा कि जबसे अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है तब से बीजेपी बौखलाई हुई है और षड्यंत्र के तहत बीजेपी ने स्वाति को केजरीवाल के घर 13 मई को सुबह सुबह भेजा गया। स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पीए पर झूठे आरोप लगाए हैं। स्वाति बीजेपी की इस साजिश का चेहरा और मोहरा थीं।

स्वाति मालीवाल पर लगाया ये आरोप

आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल ने सीएम केजरीवाल के पीए को धमकाया। उन्होंने कहा कि उनके पास पावर है कि वह उसकी नौकरी खा सकती हैं। स्वाति ने विभव कुमार के साथ बदतमीजी की। आतिशी ने कहा कि सारे आरोप झूठे और निराधार है। विभव कुमार ने स्वाति के खिलाफ आज पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। विभव ने पुलिस के आगे 13 मई का पूरा सिक्वेस रखा है। उन्होंने बताया कि सीएम केजरीवाल से मिलने का स्वाति का कोई अपॉइंटमेंट नहीं था। जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने धमकाया और पुलिस वालों से कहा कि मैं सांसद हूं। नौकरी ले लूंगी।

आतिशी ने स्वाति को दिया जवाब

आतिशी ने कहा कि शिकायत में स्वाति कहती हैं उनके साथ मारपीट हुई है। मुक्के-घुसे मारे गए, सर पर चोट लगी, दर्द में करहा रही थी, पुलिस को कह रही थी मारा गया पीटा गया। लेकिम आज जो वीडियो सामने आया वो इसके विपरीत है। वो आराम से ड्राइंग रूम में बैठी हैं। पुलिस वालों को ऊंची आवाज में धमका रही हैं। विभव पर चिल्ला रही हैं। कपड़े नहीं फटे न चोट दिख रही। वो बस पुलिस और विभव कुमार को डरा रही हैं। धमका रही है किसी बात का जिक्र नही करती की उन्हें किसी ने मारा पीटा है।