कानपुर / कर्नल ने किया अपनी दोस्त की रूसी पत्नी से बलात्कार, दर्ज हुई FIR

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। केंद्रीय अध्यादेश विभाग (सीओडी) में तैनात एक कर्नल पर अपने दोस्त की रूसी पत्नी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। उसके दोस्त ने कानपुर में तैनात एक कर्नल पर आरोप लगाया है।

Vikrant Shekhawat : Dec 14, 2020, 10:46 AM
उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। केंद्रीय अध्यादेश विभाग (सीओडी) में तैनात एक कर्नल पर अपने दोस्त की रूसी पत्नी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। उसके दोस्त ने कानपुर में तैनात एक कर्नल पर आरोप लगाया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, कर्नल ने उसे और उसकी पत्नी को अपने सरकारी बंगले पर बुलाया। जिसके बाद उसने कुछ शराब मिलाई, जिससे वह बेहोश हो गई। और इसका फायदा उठाकर कर्नल ने अपनी पत्नी के साथ बलात्कार किया।

अब इस मामले में, पुलिस ने बयान दिया है कि आरोप के अनुसार, एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। महिला की मेडिकल जांच की जा रही है। साथ ही, आरोपी कर्नल को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

एसपी कानपुर सिटी राजकुमार अग्रवाल के मुताबिक, इस मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है, जो अपने काम में लगी हुई है। प्राथमिकी के अनुसार, घटना 10 बजे रात 9 बजे के आसपास हुई।