Bigg Boss OTT 3 / फूट-फूटकर रोईं नीरज गोयत के बाहर होने पर शिवानी कुमारी, रणवीर ने उड़ाया मजाक

Vikrant Shekhawat : Jun 27, 2024, 01:43 PM
Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के पहले नॉमिनेशन टास्क में नीरज गोयत और शिवानी कुमारी को घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया था. इस प्रक्रिया के दो दिन बाद ‘बिग बॉस’ ने सभी घर वालों से पूछा कि वो नीरज और शिवानी में से किसे घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं? बिग बॉस के घर में मौजूद 14 कंटेस्टेंट में से 9 कंटेस्टेंट ने शिवानी के खिलाफ वोट करते हुए ये बताया कि उत्तर प्रदेश से शो में आईं ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बिग बॉस के घर में रहने के लायक नहीं हैं. घरवालों का फैसला सुनने के बाद बिग बॉस ने कहा कि उन्होंने घरवालों का फैसला तो सुना. लेकिन वो घरवालों का नहीं बल्कि जनता का फैसला मानेंगे और जनता ने शिवानी कुमारी को बचाते हुए नीरज गोयत को घर से बाहर कर दिया है.

नीरज को घर से बाहर जाते हुए देख, शिवानी फूट-फूटकर रोने लगीं. एक तरफ उन्हें उनके ‘नीरज भैया’ के शो से बाहर होने के दुख था और दूसरी तरफ वो इस बात से भी नाराज थीं कि घर के 9 कंटेस्टेंट उन्हें घर से बाहर निकालना चाहते हैं. शिवानी को इस तरह से दुखी देख एक्टर रणवीर शौरी उनकी मिमिक्री करते हुए, उनका मनोरंजन करने की कोशिश करने लगे. लेकिन शिवानी उन पर ही गुस्सा करने लगीं. उन्होंने रणवीर से कहा कि वो उनकी ऑडियंस का मजाक उड़ा रहे हैं. शिवानी के लगाए हुए इल्जाम सुनने के बाद रणवीर को भी गुस्सा आया.

रणवीर ने किया पलटवार

रणवीर ने शिवानी कुमारी पर पलटवार करते हुए कहा कि तुम्हारे ये आंसू नीरज के लिए नहीं, बल्कि तुम्हारे खुद के लिए हैं. तुम इसलिए रो रही हो, क्योंकि घरवालों ने तुम्हें घर से बाहर करने के लिए वोट किया था. और रही बात मिमिक्री की, तो वो तुम भी करती हो और हम भी करते हैं. लेकिन अगर तुम्हें मजाक समझ में नहीं आता, तो आगे से तुम मेरी मिमिक्री मत करो, और मैं तुम्हारी मिमिक्री नहीं करूंगा. हालांकि जब शिवानी कुमारी और रणवीर शौरी का गुस्सा शांत हुआ, तब दोनों ने आपस में बात करते हुए सुलह कर ली.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER