बॉलीवुड / सुशांत स‍िंह राजपूत पंचतत्‍व में हुए व‍िलीन, करीब‍ियों ने नम आंखों से दी अंतिम व‍िदाई

उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला था। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने इस दुन‍िया को अलविदा कह द‍िया। बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए सुशांत के पिता और परिवार के अन्य सदस्य दोपहर में मुंबई पहुंचे थे। विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में सुशांत को अंतिम विदाई दी गई।

News18 : Jun 15, 2020, 05:51 PM
मुंबई। एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का अंतिम संस्‍कार मुंबई के व‍िले पार्ले स्‍थित शमशान घाट में कर दिया गया। सुशांत ने रविवार को आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला था। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने इस दुन‍िया को अलविदा कह द‍िया। बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए सुशांत के पिता और परिवार के अन्य सदस्य दोपहर में मुंबई पहुंचे थे। विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में सुशांत को अंतिम विदाई दी गई।

कोरोना वायरस की वजह से सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सके। एक्टर के पिता के अलावा सिर्फ कुछ और करीबी ही साथ थे।

महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने रविवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। ब‍िहार के रहने वाले सुशांत स‍िंह एक ऐसे अभिनेता थे, जिन्‍हें सफलता रातों-रात नहीं मिली थी। लंबा स्‍ट्रगल और टीवी की दुनिया में 'पवित्र र‍िश्‍ता' से अपनी पहचान बनाने के बाद सुशांत ने फिल्‍मों का रुख किया था। 'एम एस धोनी' में अपने क्रिकेट के अंदाज से सुशांत ने कई तारीफें पाई थीं। लेकिन पिछले कुछ साल उनके करियर के लिए काफी उतार-चढ़ाव लाए थे। उनकी फिल्‍म 'सोनच‍िरैया' को तारीफें काफी मिलीं लेकिन ये बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं आखिरी फिल्‍म 'ड्राइव' को थिएटर पर रिलीज ही नहीं किया गया और खबरों की मानें तो सुशांत इस बात से भी खासे नाराज थे।

अपनी फिल्‍म 'छिछोरे' में सुशांत एक ऐसे बेटे के पिता बने नजर आए थे जो आत्‍महत्‍या जैसे रास्‍ते को चुनता है। पूरी फिल्‍म में सुशांत अपने बेटे को इस विचार से ही दूर करने की कोशिश करते हैं। पुलिस की मानें तो वह ड‍िप्रेशन के जूझ रहे थे।