Swati Maliwal Case / 'AAP को गुंडा धमका रहा है, मनीष सिसोदिया होते तो ये दिन नहीं देखने पड़ते'- स्वाति मालीवाल

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित तौर पर मारपीट का मामला गर्माया हुआ है। मामला अब अदालत तक आर दिल्ली पुलिस की जांच टीम तक पहुंच गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि सीएम हाउस के घर के सीसीटीवी फुटेज के साथ खिलवाड़ किया गया है और ऐसा बताया जा रहा है कि बिभव कुमार के मोबाइल फोन को भी फॉर्मेट किया गया है। ऐसे में अब कई तरह के सवाल उठने लगे हैं।

Vikrant Shekhawat : May 19, 2024, 02:20 PM
Swati Maliwal Case: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित तौर पर मारपीट का मामला गर्माया हुआ है। मामला अब अदालत तक आर दिल्ली पुलिस की जांच टीम तक पहुंच गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि सीएम हाउस के घर के सीसीटीवी फुटेज के साथ खिलवाड़ किया गया है और ऐसा बताया जा रहा है कि बिभव कुमार के मोबाइल फोन को भी फॉर्मेट किया गया है। ऐसे में अब कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। इस बीच स्वाति मालीवाल ने अप्रत्यक्ष तौर पर अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर निशाना साधा है।

स्वाति मालीवाल ने बिभव पर साधा निशाना

स्वाति मालीवाल ने दरअसल सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट को शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए स्वाति मालीवाल ने लिखा, "किसी दौर में हम सब निर्भया को इंसाफ़ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे, आज 12 साल बाद सड़क पर निकले हैं ऐसे आरोपी को बचाने के लिए जिसने CCTV फुटेज गायब किए और Phone format किया? काश इतना जोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया होता। वो यहां होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता। पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया। दो दिन पहले पार्टी ने PC में सब सच कबूल लिया था और आज U-Turn।"

'गुंडा पार्टी को धमका रहा', स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट

स्वाति मालीवाल ने आगे लिखा कि ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज खोलूंगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है। आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूं, अपने लिए भी लड़ूंगी। जमकर करैक्टर असैसीनैशन करो, वक्त आने पर सब सच सामने आएगा। दरअसल स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर निशाना साधा है। बता दें कि बीते दिनों संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वीकार किया था कि बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल से बदसलूकी की जिसपर एक्शन लिया जाएगा। लेकिन अब पार्टी ने अपना पाला बदल दिया है।