Baby John Movie / वरुण धवन की 'बेबी जॉन' में सलमान के बाद इस बड़े एक्टर की एंट्री

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली अब ‘बेबी जॉन’ नामक एक्शन फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसमें वरुण धवन हीरो हैं। जैकी श्रॉफ की एंट्री ने फिल्म को और रोचक बना दिया है। इस क्रिसमस पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है।

Vikrant Shekhawat : Oct 12, 2024, 08:00 AM
Baby John Movie: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली अब एक्शन फिल्म ‘बेबी जॉन’ प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसे कलीस डायरेक्ट कर रहे हैं और वरुण धवन इसमें मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म में जैकी श्रॉफ की एंट्री हुई है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

जैकी श्रॉफ ने खुद सोशल मीडिया पर अपने किरदार का पोस्टर शेयर किया, जिसमें उनका चेहरा पूरी तरह से नहीं दिखाया गया, केवल आंखों से नीचे का हिस्सा नजर आया। जैकी ने इस पोस्टर के साथ लिखा, "कुछ बड़ा आने वाला है।" उनके किरदार को लेकर इस रहस्यमय पोस्टर ने दर्शकों के बीच और उत्साह पैदा कर दिया है।

इस फिल्म की रिलीज डेट 25 दिसंबर तय की गई है, और इसे क्रिसमस के मौके पर थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो होगा, और उनका सीक्वेंस एटली द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

वरुण धवन की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। इससे पहले, वरुण का फिल्म से जुड़ा पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई थी। वरुण आखिरी बार ‘बवाल’ और ‘स्त्री 2’ में नजर आए थे, लेकिन उनके फैंस को अब उनकी इस नई एक्शन फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।