BSNL Smartphone / BSNL 200MP कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन करेगा लॉन्च! कंपनी ने ट्वीट करके यूजर्स को दी ये जानकारी

जब से रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए हैं मानों BSNL की लॉटरी लग गई है। टेलिकॉम सेक्टर्स में बीएसएनएल जमकर सुर्खियों में छाई हुई है। इस समय बीएसएनएल के सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 4G नेटवर्क और 5G नेटवर्क की जमकर चर्चा हो रही है। इस बीच सोशल मीडिया में बीएसएनएल के 5G फोन की चर्चा भी शुरू हो गई है।

Vikrant Shekhawat : Aug 11, 2024, 04:20 PM
BSNL Smartphone: जब से रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे किए हैं मानों BSNL की लॉटरी लग गई है। टेलिकॉम सेक्टर्स में बीएसएनएल जमकर सुर्खियों में छाई हुई है। इस समय बीएसएनएल के सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 4G नेटवर्क और 5G नेटवर्क की जमकर चर्चा हो रही है। इस बीच सोशल मीडिया में बीएसएनएल के 5G फोन की चर्चा भी शुरू हो गई है। 

आपको बता दें कि निजी कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स महंगे होने के बाद बीएसएनएल  लगातार नए-नए ऑफर्स ला रहा है। 3 जुलाई के बाद से बीएसएनएल के ग्राहकों की संख्या में भी अचानक से उछाल देखने को मिला है जो सालों बाद हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया में कुछ ऐसी भी खबरें देखने को मिली जिसमे यह सामने आ रहा है कि अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए 5G स्मार्टफोन ला रही है। अब इस मामले में BSNL India की तरफ से ट्वीट शेयर करके जानकारी दी है। 

BSNL 5G Smartphone की खबर

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी कुछ भी वायरल होने लगता है। कई बार वायरल खबर सच भी होती है तो कई बार लोगों से किए जाने वाले वादे झूठ भी साबित होते हैं। इस समय सोशल मीडिया में BSNL के 5G स्मार्टफोन के लॉन्च होने की खबर तेजी से सामने आ रही है। BSNL को लेकर खबर फैलाई जा रही है कि कंपनी जल्द ही अपना 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करने जा रही है जिसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। 

BSNL के 200 मेगापिक्सल वाले फोन की फोटो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं वायरल खबर में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि BSNL अपना 5G स्मार्टफोन टाटा कंपनी के साथ मिलकर तैयार कर रही है और इसमें 7000mAh की बैटरी मिलेगी। 

BSNL के 5G स्मार्टफोन वाली खबर पर अब खुद कंपनी ने ट्वीट करके बड़ी जानकारी दी है। BSNL India की तरफ से इस मामले में ट्वीट शेयर करके ग्राहकों को बताया है कि 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की खबर पूरी तरह से फर्जी है। कंपनी ने कहा कि इस तरह के पोस्ट करके लोगों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है।

BSNL पर शिफ्ट हो रहे हैं लोग

कंपनी ने अपने फैंस और ग्राहकों को अलर्ट भी किया है। BSNL ने कहा कि अगर 5G स्मार्टफोन के नाम पर अगर कोई आपसे पैसे ले रहा है तो आपको सावधान रहने की जरूरत है। आपको बता दें कि बीएसएनएल इस समय जमकर सुर्खियों में है। महंगे प्लान्स से बचने के लिए लोग अब बीएसएनएल की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं। देशभर के कई राज्यों में बीएसएनएल यूजर्स की संख्या लाखों में बढ़ चुकी है।