देश / मुंबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में कोलकाता एयरपोर्ट पर मिला सांप

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता एयरपोर्ट पर गुरुवार को इंडिगो की फ्लाइट के बैगेज बेल्ट में सांप लिपटा देखा गया। रायपुर से एयरपोर्ट पहुंचा विमान मुंबई जाने वाला था और घटना के समय तक यात्री विमान में नहीं चढ़े थे। वन विभाग के अधिकारियों ने सांप को निकाला जिसके बाद यात्रियों को दूसरे विमान से मुंबई भेजा गया।

Vikrant Shekhawat : Aug 09, 2021, 02:13 PM
कोलकाता: सांप कहीं भी निकले लोगों के बीच दहशत का माहौल बन जाता है। लेकिन अगर यह किसी फ्लाइट में निकल आए तो चौंकाने वाली बात होगी और वहां अफरातफरी जरूर मच जाएगी। ऐसा ही कुछ नजारा एक फ्लाइट से सामने आया जब वहां अचानक लोगों के सामने सांप पहुंच गया।

दरअसल, यह घटना कोलकाता में हुई। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता से मुंबई जाने वाली एक फ्लाइट में बैठे लोगों ने सामने देखा तो एक सांप नजर आया। यह सांप फ्लाइट के अंदर से ही निकला। जब स्टाफ ने देखा कि फ्लाइट के अदंर सांप है तो उनके होश उड़ गए।

इंडिगो एयरलाइन्स की ये फ्लाइट कोलकाता से मुंबई जाने वाली थी। जैसे ही यात्रियों का सामान रखने के लिए कर्मचारी कार्गो तक पहुंचे, तो उन्होंने वहां एक लंबा-मोटा सा सांप दिखा। ये सांप तेजी से इधर-उधर टहल रहा था और वह प्लेन के अंदर जाने की कोशिश करता है।

सांप को देखते ही तुरंत इस बात की जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी को दी गई। उन्होंने वन विभाग को इसके बारे में बताया। मौके पर वन विभाग की टीम इसे रेस्क्यू करने पहुंच गई. वो इसे रेस्क्यू कर साथ ले गए। यात्रियों को मुंबई भेजने के लिए अलग प्लेन का अरेंजमेंट करवाया गया।

बताया कि प्लेन के कोलकाता आने से पहले ही सांप उसके अंदर था। फिलहाल सांप को सुरक्षित निकाल लिया गया। इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। यहां देखें वीडियो..