Crime / बेटा हुआ लापता तो पिता पहुंचा थाने, मिला घर की छत पर कंकाल, इलाके में फैली सनसनी

पश्चिम बंगाल के साल्ट लेक शहर में एक 25 वर्षीय युवक के लापता होने के बाद, उसके कंकाल को उसके घर की छत पर पाए जाने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। कथित तौर पर युवक गुरुवार को लापता हो गया था। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जो कंकाल मिला है, उसमें युवक के होने का शक था। अनिल कुमार महेसरिया नाम के व्यक्ति ने शिकायत की थी

Vikrant Shekhawat : Dec 12, 2020, 09:13 AM
पश्चिम बंगाल के साल्ट लेक शहर में एक 25 वर्षीय युवक के लापता होने के बाद, उसके कंकाल को उसके घर की छत पर पाए जाने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। कथित तौर पर युवक गुरुवार को लापता हो गया था। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जो कंकाल मिला है, उसमें युवक के होने का शक था। अनिल कुमार महेसरिया नाम के व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसका बेटा किसी दिन से लापता था। इसके बाद, जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी और उसके घर में छत पर एक नरकंकाल बरामद हुआ।

पत्रकारों द्वारा की गई जांच से पता चला है कि महेसरिया की पत्नी गीता ने अपने साल्ट लेक घर छोड़ दिया था और पिछले साल अपने तीन बच्चों अर्जुन, विदुर (22) और वैदेही (20) के साथ पास के राजारहाट में रहने चली गई थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "अक्टूबर में, महनसरिया को पता चला कि उसकी पत्नी और तीनों बच्चे रांची चले गए हैं और अपने माता-पिता के घर पर रह रहे हैं। हालांकि, इस दौरान उसके अपने बेटे अर्जुन से कोई बातचीत नहीं हुई है।" साकी और उसकी पत्नी ने आश्वासन दिया कि वह भी रांची में है। "अपने बेटे का पता लगाने में असमर्थ, पिता ने गुरुवार सुबह बिशननगर पूर्वी पुलिस स्टेशन में अर्जुन के" गायब होने "के पीछे उसकी पत्नी पर शक करते हुए शिकायत दर्ज कराई।" भूमिका का आरोप लगाया गया था।

अधिकारी ने कहा, "महेसरिया को कुछ अन्य लोगों की मदद से अर्जुन का अपहरण या हत्या करने का संदेह था। हमने आज शाम ब्लॉक में महेसरिया के आवास की छत से कंकाल पाया।" पुलिस ने कहा कि कंकाल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया था, मुख्य रूप से यह अर्जुन के विवरण से मेल खाता है। अधिकारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं। मेडिकल जांच की रिपोर्ट के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।"