Adnaan Sheikh News / शादी के 5 दिन बाद ही मुश्किल में अदनान, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज

फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख, हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में थे, लेकिन अब उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज हुआ है। उनकी बहन ने मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। अदनान के खिलाफ जांच जारी है, लेकिन अब तक उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Vikrant Shekhawat : Sep 30, 2024, 07:20 PM
Adnaan Sheikh News: फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने 24 सितंबर को आयशा शेख से शादी की, जिसके बाद उन्होंने एक भव्य रिसेप्शन का भी आयोजन किया। अदनान और आयशा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, और उनकी शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर उनके फैन्स के बीच उत्साह पैदा किया था। हालांकि, इस खुशी के बीच एक चौंकाने वाली खबर आई है, जिसने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। अदनान शेख पर उनकी बहन ने पुलिस केस दर्ज कराया है, जिसमें उन्होंने मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं।

बहन का आरोप: मारपीट और ससुर पर हमला

हाल ही में अदनान की बहन का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के बाहर दिखाई दीं। उन्होंने मीडिया के सामने खुलासा किया कि अदनान ने उनके साथ मारपीट की है। वीडियो में अदनान की बहन ने बताया कि वह अपने माता-पिता से मिलने गई थीं, जहां अदनान ने उनके और उनके ससुर के साथ मारपीट की। इस हमले में उनके ससुर का हाथ भी फ्रैक्चर हो गया। वीडियो में उनके ससुर भी उनके साथ मौजूद थे, जिन्होंने घटना की पुष्टि की।

पुलिस में शिकायत और FIR दर्ज

अदनान की बहन ने बताया कि उन्होंने अपने भाई के खिलाफ बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। कुछ परेशानियों के बाद आखिरकार उनकी FIR दर्ज कर ली गई। इस मामले में पुलिस ने अदनान शेख को पूछताछ के लिए बुलाया है और जांच जारी है। इस घटना के बाद अदनान के वकील भी उनके साथ दिखाई दिए, जिन्होंने जांच प्रक्रिया की जानकारी दी।

अदनान का अब तक कोई बयान नहीं

अभी तक इस पूरे मामले में अदनान शेख की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वह हाल ही में अपनी शादी और उसके रिसेप्शन को लेकर सुर्खियों में थे, लेकिन अब यह मामला उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। अदनान के फैन्स इस खबर के बाद निराश हैं और उनके बयान का इंतजार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रभाव

अदनान शेख सोशल मीडिया पर एक बड़ा नाम हैं, और उनके लाखों फैन्स उनकी हर गतिविधि पर नजर रखते हैं। उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं, लेकिन इस विवाद के बाद उनकी छवि पर असर पड़ सकता है। फैन्स इस मामले को लेकर चिंतित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही सच्चाई सामने आएगी।

अदनान और आयशा की शादी ने जहां उनकी जिंदगी में नई शुरुआत की थी, वहीं इस विवाद ने उनके फैन्स को हैरानी में डाल दिया है। अब देखना होगा कि अदनान इस मामले पर कब और कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, और पुलिस जांच में क्या नतीजा निकलता है।