Jaipur News / जयपुर एयरपोर्ट पर CISF जवान को स्पाइसजेट की क्रू मेंबर ने जड़ा थप्पड़

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट की क्रू मेंबर ने एक CISF के ASI को थप्पड़ मार दिया. क्रू मेंबर सुबह चार बजे एयरपोर्ट पहुंची थी. इस दौरान उसने बिना जांच के अंदर घुसने की कोशिश की. इस पर ASI ने उसे रोका और स्क्रीनिंग कराने के लिए कहा. क्रू मेंबर ने महिला स्टाफ नहीं होने का हवाला देकर मना कर दिया. ASI ने महिला स्टाफ बुलाने की बात कही तो वह भड़क गई और बहस करने लगी. महिला स्टाफ पहुंचती इससे पहले ही

Vikrant Shekhawat : Jul 11, 2024, 11:30 PM
Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट की क्रू मेंबर ने एक CISF के ASI को थप्पड़ मार दिया. क्रू मेंबर सुबह चार बजे एयरपोर्ट पहुंची थी. इस दौरान उसने बिना जांच के अंदर घुसने की कोशिश की. इस पर ASI ने उसे रोका और स्क्रीनिंग कराने के लिए कहा. क्रू मेंबर ने महिला स्टाफ नहीं होने का हवाला देकर मना कर दिया. ASI ने महिला स्टाफ बुलाने की बात कही तो वह भड़क गई और बहस करने लगी. महिला स्टाफ पहुंचती इससे पहले ही उसने ASI को थप्पड़ मार दिया.

ASI गिरिराज प्रसाद ने स्पाइस जेट की क्रू मेंबर अनुराधा रानी के खिलाफ केस दर्ज कराया है, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई है. वहीं क्रू मेंबर अनुराधा रानी ने ASI गिरिराज प्रसाद पर अभद्रता करने का आरोप लगाया. फिलहाल ASI की शिकायत पर एयरपोर्ट पुलिस थाने ने क्रू मेंबर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. एयरपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट के मुताबिक, ASI गिरिराज प्रसाद ने बताया कि रात्रि ड्यूटी के दौरान वह जयपुर एयरपोर्ट के व्हीकल गेट पर हथियार के साथ तैनात था, तभी गुरुवार तड़के 4.40 बजे एक कार में स्पाइसजेट की महिला क्रू मेंबर अनुराधा रानी पहुंचीं.

चेकिंग के लिए गेट पर नहीं थी CISF की महिला स्टाफ

ASI गिरिराज प्रसाद ने बताया कि अनुराधा रानी स्पाइसजेट के ड्रेस में थीं और एयरपोर्ट के अंदर एयर साइड में व्हीकल गेट से जाना चाहती थीं, लेकिन उस समय व्हीकल गेट पर CISF की कोई महिला कर्मचारी उपस्थित नहीं थी. ऐसे में उन्होंने अनुराधा रानी को गेट पर ही रोक लिया और कहा कि बिना चेकिंग आप अंदर एंट्री न करें. इस पर अनुराधा रानी टाइम का हवाला देते हुए अंदर जाने की जिद करने लगीं, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से उन्होंने अनुराधा रानी को अंदर नहीं जाने दिया.

महिला स्टाफ ने समझाया, लेकिन नहीं मानी क्रू मेंबर

ASI गिरिराज प्रसाद ने बताया कि उनके लाख रोकने के बावजूद भी अनुराधा रानी उनसे बहस किए जा रही थीं. इस पर उन्होंने CISF की महिला स्टाफ भेजने के लिए कंट्रोलरूम को मैसेज दिया. थोड़ी देर बाद महिला स्टाफ उपनिरीक्षक हंसा और कांस्टेबल पूनम कुमारी गेट पर आईं और अनुराधा रानी को समझाने लगीं, फिर भी अनुराधा नहीं मानीं और उन्होंने अचानक से उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

थप्पड़ कांड का CCTV फुटेज आया सामने

स्पाइस जेट की क्रू मेंबर अनुराधा रानी को थप्पड़ मारते देख CISF की महिला स्टाफ हंसा और पूनम से तुरंत उसे हिरासत में ले लिया. इस थप्पड़ कांड का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि स्पाइस जेट की क्रू मेंबर अनुराधा रानी जवान को थप्पड़ मार रही है. फिलहाल एयरपोर्ट पुलिस ने अनुराधा रानी पर FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.